Breaking News

आंध्र प्रदेश में ट्रक ने ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश में टक्कर मारी, 6 की मौके पर ही मौत

आंध्र प्रदेश में ट्रक ने ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश में टक्कर मारी, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में लकड़ी से लदे ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश में एक वैन ने कंटेनर ट्रक को टक्कर मार दी, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सीतानपल्ली के पास ट्रक ट्रैक्टर से टकरा गया और पलट गया, जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। मछलीपट्टनम के डीएसपी सुभानी ने बताया कि पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है। पांच लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर है।

दुर्घटना के कारण मार्ग पर दो किलोमीटर से अधिक लंबा जाम लग गया। पुलिस और स्थानीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और दुर्घटना में शामिल लोगों की मदद के लिए बचाव अभियान शुरू किया। पुलिस ने बताया कि मरने वाले छह लोगों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। डीएसपी सुभानी ने कहा, “अशोक लेलैंड ट्रक ने लकड़ी के लदे एक ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश में टक्कर मार दी। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।”