Breaking News

अपराधियों को अब नहीं रहा योगी आदित्यनाथ का डर, महिला पर पांचवी बार किया एसिड अटैक

लखनऊ। 2008 में जिस महिला का गैंगरेप हुआ था और फिर उस पर एसिड अटैक भी हुआ था, शनिवार को दोबारा उसी महिला पर एसिड अटैक हुआ है। यह हमला उस महिला पर लखनऊ के अलीगंज स्थित उसी के घर में हुआ है। 35 वर्षीय यह महिला उस समय अपने घर में थी, जब अचानक कुछ अज्ञात लोग घर में घुस आए और महिला पर एसिड से हमला कर दिया।

24 मार्च को इस महिला से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मिले थे। महिला को जबरदस्ती एसिड पिलाने की कोशिश की गई थी, जिसके बाद उसे लखनऊ के किंग जोर्स मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उस समय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उससे मिलने अस्पताल भी गए थे और आश्वासन दिया था कि दोषियों को सजा दिलाई जाएगी।

योगी ने दिए थे दोषियों को गिरफ्तार करने के आदेश अब शनिवार को उसी महिला पर हुए इस एसिड हमले से यह तो साफ हो गया है कि योगी आदित्यनाथ का डर अब अपराधियों के दिल से निकल गया है। आदित्यनाथ ने महिला को 1 लाख का मुआवजा भी देने की घोषणा की थी और पुलिस को आदेश दिए थे कि मामले की जांच करे और जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार करे।

दिसंबर 2008 में भोंडू सिंह नाम के एक व्यक्ति ने इस महिला के साथ रेप किया था। इसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत की तो भोंडू सिंह और उसके भाई गुड्डू ने महिला के पेट में चाकू मार दिया था। 2011 में महिला पर तीन बार एसिड फेंका गया। 2012 में उसके साथ फिर से गैंगरेप हुआ। मार्च 2017 चौथी बार उस पर एसिड अटैक हुआ, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। शनिवार को अब उस महिला पर पांचवीं बार एसिड से हमला किया गया है।