Breaking News

अनुष्‍का शर्मा का अब तक का सबसे कातिलाना फोटोशूट, पति विराट कोहली का ऐसा है रिएक्‍शन

बॉलिवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेसेज में से एक अनुष्‍का शर्मा पूरे लॉकडाउन में फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहीं । पति विराट कोहली के साथ एक – एक मोमेंट को उन्‍होने कई बार मजेदार तरीके से फैंस के साथ भी शेयर किया । विराट के साथ वो जमकर मस्‍ती करती भी नजर आईं तो उनके फिटनेस के राज भी सबके सामने खोल दिए । फिलहाल अनुष्‍का अपने नए फोटोशूट के कारण चर्चा में हैं । वॉग मैगजीन के लिए कराया गया उनका ये शूट जबरदस्‍त लग रहा है ।

वॉग के लिए अनुष्‍का का शूट
वॉग मैगजीन दुनिया की नंबर एक फैशन मैगजीन मानी जाती है, इसके इंडिया एडीशन के लेटेस्‍ट कवर पर अनुष्‍का शर्मा छाई हुई हैं । एक से बढ़कर एक पोज फैंस को उनका दीवाना बना रहे हैं । माना जा रहा है कि यह पोजे उनके बोल्ड लुक्स में से एक हैं । अनुष्का ने अपने फोटोशूट की फाइनल तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं । जो कि अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

स्विमसूट के हो रहे चर्चे

अनुष्‍का शर्मा बेहद बोल्‍ड स्विमसूट में बीच पर नजर आ रही हैं । इसके साथ ही उनके क्रॉप बिबिनी लुक भी चर्चा में हैं । अनुष्‍का का हॉट एंड बोल्‍ड लुक फैंस के लिए आई ट्रीट से कम नहीं है । उस पर उनके समुद्र किनारे के ऐसे अंदाज । फैन्‍स को दीवाना बना रहे हैं । फैंस ही क्‍यों उनके पति विराट कोहली भी वाइफ के इस लुक को देखकर हैरान हैं । उन्‍होने इंसटाग्राम पर हार्ट इमोजी के साथ फायर की इमोजी भी कमेंट में भेजी है ।

एकदम डिफरेंट लुक

अनुष्‍का शर्मा ने बिकीनी में भी पोज दिए हैं । हालांकि इसके ऊपर अनुष्‍का ने श्रग भी वेयर किया है । एकदम डिफरेंट लुक्स और डिफरेंट पोज में फैंस ने उन्‍हें लंबे समय बाद देखा है । ये तो उनके बारे में सभी जानते हैं कि अनुष्का पर्यावरण प्रेमी हैं, वह कई बार इसके संरक्षण के बारे में बोल चुकी हैं । इस फोटोशूट में एक तस्‍वीर प्‍लैनेट को डेडिकेटेड है ।