Breaking News

मैं प्रेस के लोगों को 4 जून से शुरू होने वाले स्वर्णिम काल के लिए बधाई देना चाहता हूं: अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश और मल्लिकार्जुन खड़गे ने विपक्ष पर तीखा हमला बोला और कहा, ‘बीजेपी के ताकतवर लोग हमारे लोगों को पर्चा भरने से रोक रहे हैं। वे चुनाव एजेंटों को डरा रहे हैं। हैदराबाद में बीजेपी उम्मीदवार बुर्का उठाए नजर आ रही हैं। ऐसे में डरा-धमका कर चुनाव कराया जा रहा है। हम मजबूती से लड़ रहे हैं। गठबंधन आगे है और बीजेपी पीछे है। हमने देश को बहुत कुछ दिया है।

इस दौरान अखिलेश ने कहा कि मैं प्रेस के लोगों को 4 जून से शुरू होने वाले स्वर्णिम काल के लिए बधाई देना चाहता हूं, जो ‘प्रेस की आजादी’ का दिन होगा। बीजेपी अपने ही नेगेटिव नैरेटिव में उलझ गई है… उत्तर प्रदेश में 79 सीटें इंडिया गठबंधन जीतेगी। सिर्फ एक सीट ‘क्विटो’ वाली पर लड़ाई है। आपको बता दें कि ‘क्विटो’ को लेकर अखिलेश ने पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पर तंज कसा है। उन्होंने दावा किया कि चारों चरणों में बीजेपी की हार हो रही है, उनकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है। पेपर लीक और बेरोजगारी पर बीजेपी के पास कोई जवाब नहीं है। उन्होंने निवेश, डिफेंस एक्सपो के नाम पर झूठे सपने दिखाए और जी-20 की बैठक में फर्जी चीजों का विज्ञापन किया।

 

अखिलेश ने कहा कि ये लोग लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं, संविधान, न्याय जो हमारे लिए है सबको खत्म करना चाहते हैं, हर इस्टीट्यूशन को खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ये सरकार नौकरी नहीं देना चाहती है, नौकरी न देने से नौजवानों का एक तिहाई जीवन बर्बाद हो गय़ा। किसान नौजवान, व्यापारी बीजेपी की पुरानी कहानी सुन सुन के थक चुके हैं। उन्होंने दावा किया कि बुंदेलखंड के लोग भारतीय जनता पार्टी को खंड खंड कर देंगे, INDIA गठबंधन उत्तर प्रदेश में 79 सीटें जीत रहा है औऱ क्यूटो में लड़ाई में है।