Breaking News

मालीवाल का छलका दर्द, बोली काश मनीष सिसोदिया यहां होते तो शायद मेरे लिए चीजें इतनी बुरी नहीं होतीं

नई दिल्ली राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने रविवार को दिल्ली मुख्यमंत्री आवास पर लगे सीसीटीवी फुटेज गायब करने के आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी याद किया है।

आप नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आप पर उसके साथ मारपीट करने के आरोपी बिभव कुमार को बचाने का आरोप लगाए हैं। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम हाउस के सीसीटीवी फुटेज भी गायब कर दिए हैं। मालीवाल ने मनीष सिसोदिया के साथ निर्भया कांड को भी याद किया।

रविवारको राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि किसी दौर में हम सब निर्भया को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर निकलते थे, आज 12 साल बाद सड़क पर निकले हैं एक ऐसे आरोपी को बचाने के लिए जिसने सीसीटीवी फुटेज गायब किए और फोन फॉर्मेट किया है। काश इतना जोर मनीष सिसोदिया के लिए लगाया होता। वो यहां होते तो शायद मेरे साथ इतना बुरा नहीं होता।

मालीवाल ने कहा कि अगर आप नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, जो दिल्ली एक्साइज पुलिस मामले में जेल में हैं, यहां होते तो “शायद मेरे लिए चीजें इतनी बुरी नहीं होतीं। मालीवाल ने आरोप लगाया है कि 13 मई को जब वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गई थीं तो उनके सहयोगी बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की।

आम आदमी पार्टी ने उनके आरोपों को खारिज कर दिया है और दावा किया है कि मालीवाल केजरीवाल को फर्जी मामले में फंसाने के लिए भाजपा के इशारे पर काम कर रही हैं। आपको बता दें कि पुलिस ने स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहायक सचिव बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया।