Breaking News

पीएम मोदी के नामांकन के बाद एनडीए नेताओं ने जीत का दम भरा, बोले- 2014, 2019 के सारे रिकॉर्ड इस बार टूटेंगे और पीएम तीसरी बार पीएम बनेंगे….

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के लिए वाराणसी से अपना नामांकन दाखिल किया। प्रधानमंत्री के नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर करते समय कई केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के नेता मौजूद थे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एलजेपी-रामविलास प्रमुख चिराग पासवान, जन सेना पार्टी प्रमुख पवन कल्याण, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और राष्ट्रीय लोक मोर्चा प्रमुख इस अवसर पर उपेन्द्र कुशवाहा भी उपस्थित थे।

सभी नेताओं ने जीत का दम भरा है। राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि एनडीए 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी और बिहार में भी हम सभी 40 सीटें जीतेंगे। महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि आज एक ऐतिहासिक दिन है। पीएम मोदी ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। लोग पीएम मोदी को वोट देने के लिए उत्साहित हैं। 2014, 2019 के सारे रिकॉर्ड इस बार टूटेंगे और पीएम तीसरी बार पीएम बनेंगे…महाराष्ट्र में हमारा मिशन (45 सीटें जीतने का) सफल होगा।

जन सेना पार्टी प्रमुख पवन कल्याण ने कहा कि मैं एनडीए भागीदार बनने के लिए भाग्यशाली रहा हूं। मैं व्यक्तिगत रूप से मोदी जी की पूजा और सम्मान करता हूं… आंध्र प्रदेश में एनडीए का सूपड़ा साफ हो गया है। एलजेपी-रामविलास प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि हमारी ताकत हमारी एकता है. आज पीएम मोदी के नामांकन प्रक्रिया में पूरा एनडीए शामिल हुआ. यह एकता हमें 400 से अधिक सीटें जीतने के अपने लक्ष्य को हासिल करने में मदद करेगी।’

 

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि हम दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र हैं। हम लोकतंत्र की जननी भी हैं। हमारा तीसरा कार्यकाल 4 जून को शुरू होगा। आने वाले 2-3 वर्षों में हमारी अर्थव्यवस्था तीसरे नंबर पर होगी। एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि राहुल गांधी या विपक्षी नेता कुछ भी कहें, लेकिन जिस खुशी से लोग वोट कर रहे हैं, वह पीएम मोदी और एनडीए की जीत का प्रतीक है। हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) नेता जीतन राम मांझी ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन के शुभ अवसर पर यहां आये हैं। इस बार वह 400 पार का लक्ष्य हासिल करेंगे और तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे।