Breaking News

विजय माल्या को देख चैरिटी डिनर से चल दी टीम इंडिया

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने लंदन में ‘जस्टिस एंड केयर’ संस्था के लिए धन इकठ्ठा करने के उद्देश्य से एक चैरिटी कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें तमाम मेहमानों के साथ देश से फरार बिजनेसमैन विजय माल्या भी शामिल हुआ.

गौरतलब है कि कोहली के चैरिटी कार्यक्रम में टीम इंडिया के भी कई खिलाड़ी पहुंचे थे. वेबसाइट एक्स्ट्राटाइम डॉट कॉम ने अपने यू-ट्यूब पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विजय माल्या भी नजर आ रहा है. कार्यक्रम में टीम इंडिया के पहुंचने के बाद विजय माल्या भी वहां पहंचा.

विजय माल्या भारतीय बैंकों के 9 हजार करोड़ से ज्यादा की रकम लेकर पिछले साल से देश से फरार है. फरार होने के बाद से ही माल्या लंदन में रह रहा है. अभी बर्मिंघम में भारत और पाकिस्तान के मैच को देखने के लिए भगोड़ा विजय माल्या स्टेडियम में भी पहुंचा था.

विजय माल्या ने स्टेडियम के वीआईपी बॉक्स में बैठकर मैच का लुत्फ उठाया. आपको बता दें कि विजय माल्या बैंकों के नौ हजार करोड़ से ज्यादा रकम लेकर पिछले साल से फरार है.

विजय माल्या पर 17 भारतीय बैंकों के 9432 करोड़ रुपये बकाया है और गिरफ्तारी से बचने के लिए वो 2 मार्च 2016 को देश छोड़कर लंदन भाग गया था. भारत ने इसी साल आठ फरवरी को उसके प्रत्यपर्ण के लिए ब्रिटेन में अर्जी दी है, जिसपर कोर्ट में सुनवाई चल रही है.