Breaking News

रेप आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति अभी भी फरार, एयरपोर्ट पर अलर्ट, अखिलेश बोले- पुलिस कर रही अपना काम

नई दिल्ली/लखनऊ । रेप के आरोपी अखिलेश सरकार के मंत्री गायत्री प्रजापति पर पुलिस का शिकंजा और बढ़ गया है. गाय्त्री प्रजापति के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. पुलिस ने एयरपोर्ट और सभी सीमाओं को अलर्ट पर रखा है.

दरअसल पुलिस को खबर मिली कि गिरफ्तारी से बचने के लिए गायत्री प्रजापति देश छोड़कर फरारा होने की फिराक में हैं. आपको बता दें प्रजापति समाजवादी पार्टी के टिकट पर अमेठी से चुनाव भी लड़ रहे हैं.

गायत्री प्रजापति को लेकर अखिलेश यादव विरोधियों के निशाने पर हैं. उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने आज अखिलेश यादव पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने रेप के आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति को अपने घर में छिपाकर रखा है बीजेपी के आरोप के बाद शाम को सामने आये अखिलेश यादव ने चुनौती देते हुए कहा कि जिसको लगता है कि गायत्री प्रजापति उनके घर पर हैं, वो कैमरा लेकर उनके घर चलें औ देख लें.

अखिलेश यादव ने कल वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्ता के शो वॉक द टॉक में कहा है कि गायत्री प्रजापति तुरंत सरेंडर करें. राज्य सरकार और पुलिस गायत्री को पकड़ने में सुप्रीम कोर्ट की पूरी मदद करेगी.

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी से जुड़ी एक महिला कार्यकर्ता ने आरोप लगाया है कि गायत्री प्रजापति और उसके साथियों ने उसके साथ गैंगरेप के बाद उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी बलात्कार की कोशिश की थी। रेप पीड़िता की गुहार पर सुप्रीम कोर्ट ने गायत्री प्रजापति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और उन्हें गिरफ्तार करने का आदेश दिया था.