Breaking News

यूपी में ‘एनकाउंटर वाली रात’, गाजियाबाद में चार बदमाशों को गोली लगी

नई दिल्ली। यूपी में बीती रात फिर ताबडतोड़ एनकाउंटर हुए. दिल्ली के पास गाजियाबाद में हुए एनकाउंटर में चार बदमाशों को गोली लगी तो तीन पुलिसकर्मी भी जख्मी हुआ. शामली में एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर हो गया. मारा गया बदमाश मुकीम काला गैंग का सक्रिय सदस्य था.

वहीं सहारनपुर में पुलिस मुठभेढ़ के बाद 10 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार किया गया. मुठभेड़ में एक दरोगा भी बदमाशों की गोली से घायल हो गए. मथुरा में भी पुलिस ने मठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. यहां भी एक पुलिस वालों को गोली लगने की खबर है.

जानकारी के मुताबिक पिछले 72 घंटों में उत्तर प्रदेश में 30 एनकांउटर हुए. इनमें तीन बदमाश मारे गए और 36 ईनामी गुंडे गिरफ्तार हुए. पिछले तीन दिनों से लगातार पुलिस मुठभेड हो रही है.

नोएडा पुलिस पर उठे सवाल

यूपी में ताबड़तोड़ एनकाउंटर से जहां एक तरफ पुलिस शाबासी बटोर रही है वहीं नोएडा में पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो गए हैं. आरोप है कि नोएडा के सेक्टर 122 में एक एएसआई ने अपने प्रमोशन के लिए एक युवक की गर्दन और दूसरे के पैर में गोली मार दी.

घरवालों के मुताबिक़ युवक अपनी बहन की सगाई से लौट रहा था पुलिस ने जानबूझ कर व्यक्तिगत कारणों से सीधा गर्दन पर ही गोली चलाई. वहीं एक अन्य युवक परिवार का आरोप है कि पुलिस पर जानबूझकर गोली चलाने का आरोप है. दोनों युवकों का इलाज फोर्टिस अस्पताल में चल रहा है. जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.