Breaking News

यूपी में एक प्रत्‍याशी ऐसा भी-‘मेरा मकसद विधायक बन पैसा कमाना है’

नई दिल्‍ली। चुनाव आते ही नेतागण जनता के कल्‍याण का वादा करते हुए वोट मांगने निकल पड़ते हैं. वे बिजली, सड़क, पानी की समुचित व्‍यवस्‍था का वादा करते हैं. लोकलुभावन नारे लगाते हैं लेकिन इन सबसे उलट आगरा के एक निर्दलीय प्रत्‍याशी ने जब अपनी मंशा लोगों को बताई तो सभी हैरान रह गए. इस प्रत्‍याशी ने सार्वजनिक रूप से विधायक बनकर पैसा कमाने और जनता को बेवकूफ बनाने की बात कही. समाचार पत्र दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को आगरा दक्षिण सीट से धाकरान निवासी चौ. गोपाल सिंह निर्दलीय प्रत्‍याशी के रूप में परचा भरने के लिए कलक्‍ट्रेट पहुंचे.

नामांकन के बाद जब उनसे पूछा गया कि उनके मुद्दे क्‍या होंगे तो वह बोले कि सार्वजनिक कल्‍याण का मेरा कोई इरादा नहीं है. विधायक बनकर मेरा एकमात्र एजेंडा पैसा कमाना और सारी सुख-सुविधाएं हासिल करना है.इस तरह की मानसिकता पर बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि आज के दौर में तो राजनीति में ऐसा ही हो रहा है. जो भी आता है, सबसे पहले पैसा कमाकर अपना घर भर लेता है.

जब उनसे पूछा गया कि पैसा कैसे कमाएंगे तो उन्‍होंने बताया कि सरकारी अधिकारी उनको पैसे कमाने के तरीके बताएंगे. इसके साथ ही उन्‍होंने सभी पार्टियों पर प्रहार करते हुए कहा कि वह तो केवल पैसा कमाने के लिए ही राजनीति में आए हैं.
इस संबंध में स्‍थानीय प्रशासन का कहना है कि उनके विवादित वीडियो का मामला संज्ञान में आया है. इसकी जांच कराई जा रही है. यदि उनकी बात से समाज में गलत संदेश जाने या आदर्श आचार संहिता के उल्‍लंघन की बात सामने आती है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.