Breaking News

यू.पी. विधानसभा सदन में योगी.अखिलेश की नोकझोंक, योगी ने कहा कि सपा की तरफ से बयान दिए गए कि ‘लड़के हैं गलती कर देते हैं’, मुझे आश्चर्य होता है

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा और कहा कि वह अपने पिता और दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव का “सम्मान करने में विफल” रहे। योगी की यह टिप्पणी राज्य विधानसभा में चल रहे बजट सत्र के दौरान संबोधित करते हुए आई। योगी ने कहा कि सपा की तरफ से बयान दिए गए कि ‘लड़के हैं गलती कर देते हैं’। मुझे आश्चर्य होता है जब वे लोकतंत्र की बात करते हैं। वे राज्य में सुरक्षा की बात करते हैं…. शर्म तो तुम्हें करनी चाहिए जो अपने बाप का सम्मान नहीं कर पाए हो। क्या आपको ऐसा व्यवहार करना चाहिए? मैंने किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन जो टिप्पणी की गई है, उस पर चर्चा होनी है।

विपक्ष उत्तर प्रदेश को ‘बीमारू राज्य’ कहकर “गर्व” महसूस करता है, मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे राज्य के लिए उनकी मंशा का पता चलता है। यूपी को पिछड़ा और बीमारू कहने में उन्हें गर्व होता है। इससे यूपी के लिए उनकी मंशा जाहिर हो जाती है क्योंकि जब वे सरकार में थे तो कुछ नहीं कर पाए। अब जब डबल इंजन की सरकार तेज गति से काम कर रही है और जनता को फायदा पहुंचा रही है। जनता, वे परेशान हैं।

बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड में प्रयागराज की घटना का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत इस मामले को देख रही है. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि पार्टी ने अतीक अहमद को सांसद बनाया। 2005 के सनसनीखेज बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह की उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई।