Breaking News

वोट करना जनविरोधी सरकार को सबक सिखाने का सर्वोत्तम लोकतांत्रिक अधिकार है: मायावती

लखनऊ बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को ट्वीट कर जनता से निकाय चुनाव के दूसरे चरण में जोश के साथ वोट करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि वोट करना जनविरोधी सरकार को सबक सिखाने का सर्वोत्तम लोकतांत्रिक अधिकार है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी निकाय चुनाव के लिए 11 मई को होने वाले दूसरे चरण के मतदान में जनता से ज्यादा जोश व लगन के साथ वोट करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि वोट करना जनविरोधी सरकारों को सबक सिखाने का सही तरीका है। उन्होंने कहा कि महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी से मुक्ति पाने के लिए मतदान में भागीदारी बहुत जरूरी है। उन्होंने जनता से बसपा को वोट करने की अपील की है।

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी व विचलित करती अन्य जन समस्याओं से मुक्ति पाने के लिए चुनाव में लोगों की भरपूर भागीदारी बहुत जरूरी है। अतः 11 मई को दूसरे चरण के यूपी निकाय चुनाव में लोगों से ज्यादा जोश एवं लगन के साथ वोट करने की अपील है।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि जनविरोधी पार्टी व सरकारों को सही सबक सिखाने का जनता के पास वोट का सर्वोत्तम लोकतांत्रिक अधिकार है जिसका इस्तेमाल देश के लोग चुनाव में अक्सर करते हैं। यूपी निकाय चुनाव में भी वोट का सही इस्तेमाल करके बसपा को जिताएं तथा सरकार को अनुशासित व जिम्मेदार होने के लिए बाध्य करें।