Breaking News

VIDEO: 64 साल की उम्र में अनुपम खेर सीख रहे हैं स्वीमिंग, सुनाया मजेदार किस्सा…

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की एक्टिंग का लोहा तो सभी मानते हैं. उन्होंने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी दमदार अदाकारी से लोगों का दिल जीता है. लेकिन अब अनुपम खेर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वह 64 साल की उम्र में स्वीमिंग सीख रहे हैं. इसके साथ ही वह अपने करियर की शुरुआत का एक ऐसा अनुभव बता रहे हैं जब उन्हें स्वीमिंग के चक्कर में फिल्म से निकाल दिया गया था.

अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्वीमिंग सीखते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अनुपम ने बताया कि कैसे वह मात्र 2 ट्रेनिंग सेशन के बाद ही थोड़ी-थोड़ी स्वीमिंग सीख गए हैं. लेकिन इस वीडियो के साथ आप अनुपम के जीवन का एक अनुभव भी जान सकते हैं जो उन्होंने कैप्शन में लिखा है. देखिए यह वीडियो…

हम देख सकते हैं कि अनुपम कितनी खुशी के साथ अपनी इस नई ट्रेनिंग को सबसे शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”एक नई शुरुआत!!! ‘सारांश’ से पहले मैं एक फिल्म के लिए चुना गया था. मैंने डायरेक्टर से झूठ बोला कि मुझे तैराकी आती है. मुझे लगा था जब तक मेरा स्वीमिंग वाला सीन शूट किया जाएगा तब तक मैं सीख लूंगा. बदकिस्मती से डायरेक्टर ने मेरा पहला सीन ही स्वीमिंग करते हुए रखा. बाद में डायरेक्टर को पता चल गया की मुझे तैरना नहीं आता और उन्होंने मुझे फिल्म से बाहर निकाल दिया. उसके बाद 35 साल तक मैंने स्वीमिंग नहीं की. लेकिन अब मैंने ये चैलेंज लिया है. तो मैं दुनिया के सभी स्वीमर्स से गुजारिश करता हूं कि मुझे आशीर्वाद दें. मैं आपका नाम रौशन कर के रहूंगा. जय हो.#KuchBhiHoSaktaHai.”

अनुपम खेर ने शादी की तस्वीर शेयर करके किरण को दी बधाई, बोले- 'जैसे कल की बात हो'

बता दें कि अनुपम खेर ने बीते सोमवार ही अपनी और किरण खेर की शादी की 32वीं सालगिरह मनाई है. इस मौके पर उन्होंने अपनी शादी की एक यादगार फोटो शेयर की थी.