Breaking News

दिल्ली में दर्दनाक हादसा: डीटीसी बस ने ब्रेक फेल होने पर नियंत्रण खोया, झुग्गियों में सो रहे लोगों पर चढ़ी

दिल्ली के करोल बाग में तेज रफ्तार बस का कोहराम देखने को मिला है। डीटीसी बस के ब्रेक फेल होने के कारण बस झुग्गियों में जा घुसी। इस दौरान कई लोग घायल हो गए। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने बस में तोड़फोड़ की। दिल्ली में रोहतक रोड पर सराय रोहिला रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार को एक बड़ा हादसा होने की खबर सामने आई है। इस बीच, डीटीसी बस का ब्रेक फेल होने से हुए हादसे में तीन महिलाएं और एक बच्चा घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए जीवन माला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलने पर दिल्ली पुलिस और फायर ब्रिगेड के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। गनीमत यह रही कि इस हादसे (Delhi DTC Bus Accident) में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

घटना सुबह करीब नौ बजे की है जब डीटीसी बस (दिल्ली डीटीसी बस दुर्घटना) संख्या 925 यात्रियों को लेकर जा रही थी। इसी दौरान अचानक बस का ब्रेक फेल हो गया, जिससे हादसा हो गया। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बस को हटाने का प्रयास किया। हादसे में बस का शीशा भी क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना मिलते ही क्रेन मौके पर पहुंची, जिसकी मदद से बस को बाहर निकाला गया। इसका एक वीडियो जारी किया गया जो ‘अभिषेक तिवारी’ नाम के ट्विटर हैंडल से लिया गया है।

डीटीसी बस के ब्रेक फेल होने की वजह से बस झुग्गियों में जा गिरी (Delhi DTC Bus Accident)। इस दौरान कई लोग घायल हो गए। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने बस में तोड़फोड़ की। लोगों ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि डीटीसी की बसें काफी तेज दौड़ती हैं। बताया जा रहा है कि इन झुग्गियों में रहने वाले लोग लोहार हैं। फिलहाल दिल्ली पुलिस और दमकल विभाग के अलावा ट्रैफिक पुलिस और सिविल डिफेंस के जवान भी घटनास्थल पर मौजूद हैं, जहां राहत और बचाव का काम जारी है।