Breaking News

आतंकियों के निशान पर है राम मंदिर, हमले के लिए यू0पी0 से ले सकती है एंट्री

देश के गृह मंत्री अमित शाह की ओर से हाल ही में प्रभु राम के भव्य और दिव्य मंदिर के शुभारंभ की तारीख बताई गई। अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर अगले साल 1 जनवरी को खुलेगा। केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार का अनुमान है कि एक बार खुलने के बाद मंदिर में प्रतिदिन 1 लाख से ज्यादा भक्त दर्शन को आ सकते हैं। लेकिन राम मंदिर की सुरक्षा पर एक बड़ी खबर सामने आई है। सीएनएन की खबर के अनुसार पाकिस्तान में बैठे आतंकी संगठन राम मंदिर को निशाना बना सकते हैं। फिदायीन हमले तक की प्लानिंग चल रही है। आतंकी नेपाल के रास्ते उत्तर प्रदेश में घुसने की कोशिश कर सकते हैं।

साधु संत से लेकर लोकल ऑथरिटी भी इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं। हालांकि सुरक्षा के यहां पर पुख्ता इंतजाम हैं। जो सुरक्षा राम जन्मभूमि स्थल की पहले से थी उससे और अधिक सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सुरक्षा को लेकर हर तीसरे महीने बैठक भी होती है। बैठक में सुरक्षा के मद्देनजर मंथन के बाद इसे और अपग्रेड किया जाता है।

इनपुट सामने आए हैं कि पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की नजर हमेशा से अयोध्या पर रही है। जुलाई 2005 इसका गवाह है जहां पर फिदायीन हमले हो चुके हैं। ऐसे में एक और फिदायीन हमले की आशंका जताई जा रही है। बता दें कि अयोध्या हमेशा से अलर्ट पर रहा है और धारा 144 हमेशा से यहां लगी रहती है।