Breaking News

फिल्म 21 जुलाई को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी बवाल, सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बवाल इस हफ्ते की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। यह फिल्म 21 जुलाई को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म को समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों से भी अच्छी समीक्षा मिली है, जिससे मूवी बग्स के बीच अपनी स्थिति मजबूत हो गई है। एक प्रमुख मीडिया कंसल्टिंग फर्म के अनुसार, बवाल को पहले ही मंच पर सात मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और अभी भी 200 देशों और क्षेत्रों से दर्शकों को आकर्षित करना जारी है।

बवाल के बारे में

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की मुख्य भूमिका वाली यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म नितेश तिवारी द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला और अश्विनी अय्यर तिवारी ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और अर्थस्की पिक्चर्स के तहत किया है। फिल्म की कहानी अजय दीक्षित (वरुण द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक आत्म-केंद्रित, छवि के प्रति जागरूक व्यक्ति और पेशे से एक इतिहास शिक्षक है। जिस तरह से लोग उसके प्रति सम्मान रखते हैं, वह उसे पसंद नहीं है। उसकी शादी निशा (जान्हवी द्वारा अभिनीत) से हुई है, जो ज़मीन से जुड़ी हुई है और उससे कहीं अधिक होशियार है। दोनों का वैवाहिक जीवन चुनौतीपूर्ण है क्योंकि निशा मिर्गी से पीड़ित है, जो गैर-संचारी तंत्रिका संबंधी विकारों का एक समूह है।

 

 

हालात तब असामान्य मोड़ लेते हैं जब अजय द्वितीय विश्व युद्ध के बारे में संदेह पर अपने एक छात्र को थप्पड़ मार देता है, जो एक विधायक का बेटा निकला। विधायक के क्रोध से बचने के लिए, वह द्वितीय विश्व युद्ध के महत्वपूर्ण स्थानों का पता लगाने के लिए अपनी पत्नी के साथ यूरोप की यात्रा पर जाता है, और जीवन और इतिहास दोनों के पाठों को एक साथ उजागर करता है। हालात तब असामान्य मोड़ लेते हैं जब अजय अपने एक छात्र को थप्पड़ मार देता है, जो एक विधायक का बेटा होता है।