Breaking News

अजित के भाजपा में जाने की अटकलों अफवाह, शरद पवार बोले.-यह सारी बातें सिर्फ मीडिया में हैं

शरद पवार के भतीजे अजित पवार को लेकर अटकलो का दौर लगातार जारी है। दावा किया जा रहा है कि अजीत पवार भाजपा में शामिल हो सकते है। इसी को लेकर अब शरद पवार की प्रतिक्रिया आई है। शरद पवार ने साफ तौर पर कहा कि अजित पवार चुनाव संबंधी कामों में व्यस्त हैं। यह सारी बातें सिर्फ मीडिया में हैं। राकांपा के राज्य अध्यक्ष जयंत पाटिल ने सोमवार को विपक्ष के नेता अजित पवार के भाजपा में शामिल होने की संभावना से इनकार किया था। उन्होंने कहा कि पाटिल ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि अजीत पवार भाजपा में शामिल होंगे, ऐसी खबरों में बिल्कुल भी दम नहीं है।

जयंत पाटिल ने आगे कहा कि नागपुर में एमवीए की रैली के दौरान, मैं और अजित पवार एक साथ थे। मेरी राय में, अभी शिंदे-फडणवीस सरकार के पास पर्याप्त बहुमत है, उन्हें सरकार की स्थिरता के लिए अधिक विधायकों की आवश्यकता नहीं है। सोमवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) और बीजेपी के बीच संभावित गठबंधन की खबरों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ‘राजनीति में चर्चाएं होती रहती हैं और कुछ खबरों का मजा लेना चाहिए। कयास लगाए जा रहे हैं कि एनसीपी नेता अजीत पवार सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के साथ निकट संपर्क में हैं।

 

राकांपा नेता अजीत पवार द्वारा अचानक पुणे में एक कार्यक्रम को रद्द किया जाना, महाराष्ट्र से भाजपा के दो शीर्ष नेताओं के दिल्ली आना, राज्य में विपक्ष के नेता की योजनाओं के बारे में नई अटकलों को हवा दे रहा है। जबकि शिवसेना (यूबीटी) ने एक बार फिर सहयोगी एनसीपी में विभाजन की किसी भी संभावना से इनकार किया। एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सेना ने कहा कि अगर अजीत पवार भाजपा के साथ हाथ मिलाते हैं, तो इससे राज्य सरकार मजबूत होगी।