Breaking News

लटके.झटके वाले बयान पर स्मृति ईरानी का पलटवार, कहा-आपको और आपकी मम्मी जी को अपने महिला विरोधी गुंडों को एक नया भाषण लेखक लाने की जरूरत है

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता की टिप्पणियों को लेकर पलटवार किया है। बीजेपी नेता ने राहुल गांधी की चुप्पी पर भी सवाल उठाए हैं। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को टैग करते हुए कहा, ‘मैंने आपके एक प्रांतीय नेता को सुना, जिन्होंने अभद्र तरीके से घोषणा की है कि आप 2024 में अमेठी से चुनाव लड़ें। क्या यह तय है कि आप अमेठी से चुनाव लड़ेंगे? आप दूसरी सीट से नहीं भागेंगे? आप डरेंगे नहीं? स्मृति ईरानी ने ट्वीट करते हुए कहा कि आपको और आपकी मम्मी जी को अपने महिला विरोधी गुंडों को एक नया भाषण लेखक लाने की जरूरत है।

केंद्रीय मंत्री ईरानी का इशारा यूपी कांग्रेस नेता अजय राय की ओर इशारा था। अजय राय ने बीते दिनों कहा था कि अमेठी का प्रतिनिधित्व करने वाली स्मृति ईरानी केवल अपने निर्वाचन क्षेत्र में ‘लटका’ और ‘झटका’ दिखाने आती हैं। राय ने एक डांस मूव के संदर्भ में यह बात कही। यह पूछे जाने पर कि क्या राहुल गांधी फिर से अमेठी से चुनाव लड़ेंगे, राय ने हां में जवाब दिया। राहुल गांधी 2019 में हुए पिछले चुनाव में स्मृति ईरानी से हार गए थे। उन्होंने हालांकि केरल के वायनाड की सीट पर जीत दर्ज की थी।

इसे भी पढ़ें: Smriti Irani के खिलाफ कांग्रेस नेता अजय राय की आपत्तिजनक टिप्पणी, भाजपा ने किया पलटवार
राय ने कहा कि अमेठी गांधी परिवार की सीट रही है। राय ने कहा कि राहुल गांधी वहां से लोकसभा सांसद रहे हैं और उनके पिता राजीव गांधी और चाचा संजय गांधी भी हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने निर्वाचन क्षेत्र की सेवा की है। उन्होंने कहा कि अमेठी की ती फैक्ट्रियां बंद होने के कगार पर हैं, उन्होंने कहा कि जगदीशपुर औद्योगिक क्षेत्र में आधी फैक्ट्रियां बंद हैं। स्मृति ईरानी केवल आती हैं और ‘लटकता-झटका’ दिखाती हैं और फिर चली जाती हैं।