Breaking News

राहुल के सात सात फेरे लेना चाहती है शर्लिन चोपड़ा, जाने शादी के लिए क्या रखी शर्त

अपनी बोल्ड और अनफ़िल्टर्ड पर्सनैलिटी के लिए मशहूर शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एक बार फिर मीडिया का ध्यान खींचा। प्रशंसकों और पैपराज़ी के साथ एक माजाकिया बातचीत के दौरान, उनसे पूछा गया कि क्या वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी से शादी करने पर विचार करेंगी। हैरानी की बात यह है कि उन्होंने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी और शादी के लिए अपनी एक शर्त रखी। इस शर्लिन की मीडिया से मजेदार बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि वह राहुल गांधी से शादी करेंगी

अक्सर पैपराजी की कैमरो में कैद होने वाली शर्लिन को बांद्रा बैंडस्टैंड पर देखा गया। वह हल्के गुलाबी रंग का पंखदार स्लीवलेस क्रॉप टॉप पहने हुए, काले रंग की मिनी स्कर्ट के साथ और लटकते हुए झुमके पहने हुए देखी गईं। जब वह राहगीरों के साथ सेल्फी लेने में व्यस्त थीं, तभी एक पत्रकार ने उनसे राहुल गांधी से शादी के बारे में पूछा। इस पर शर्लिन ने जवाब दिया, “हां, क्यों नहीं। लेकिन मैं शादी के बाद भी अपना सरनेम रखना चाहूंगी।” यानी कि शर्लिन चोपड़ा अपनी नाम के साथ गांधी नहीं जोड़ेंगी।

 

जहां शर्लिन की टिप्पणी ने व्यापक ध्यान खींचा है, वहीं राहुल गांधी ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालिया खबरों में, राहुल गांधी को केरल के वायनाड निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सांसद के रूप में बहाल किया गया है।

 

शर्लिन चोपड़ा के बारे में

शर्लिन दुस्साहसिक बयान देने और सोशल मीडिया पर अपना असली रूप व्यक्त करने में कोई नई बात नहीं है। पिछले महीने उन्होंने जुहू पुलिस स्टेशन में मुंबई के एक फाइनेंसर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था। शर्लिन ने आरोप लगाया कि फाइनेंसर ने वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए पैसे देने के बहाने उसके साथ छेड़छाड़ की, जब उसने उसकी रकम देने से इनकार कर दिया तो उसने धमकी दी और गाली-गलौज की।

 

इसके अलावा, उन्होंने ‘बिग बॉस 16’ में #MeToo के आरोपी साजिद खान की भागीदारी के खिलाफ आवाज उठाकर ध्यान आकर्षित किया।