Breaking News

राजनीति में बूढ़ा आदमी रिटायर नहीं होता लालू, बोले-शरद पवार मजबूत नेता हैं, भतीजे अजीत पवार का कोई असर नहीं है

महाराष्ट्र की राजनीति में जबरदस्त हलचल है। वहीं, महाराष्ट्र के बाद बिहार को लेकर भी राजनीतिक चर्चाओं का दौर लगातार जारी है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता लालू यादव जब भी बयान देते हैं, तो वह चर्चा में आ जाते हैं। एक बार फिर से लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अजित पवार पर निशाना साधा है। इसके साथ ही अपने बयान से उन्होंने कई बड़े राजनीतिक संकेत भी दिए हैं। दिल्ली रवाना होने से पहले लालू यादव ने पटना में कहा कि 2024 में देश से नरेंद्र मोदी को हटाना है। इसके साथ ही उन्होंने अजित पवार के बयान पर कहा कि राजनीति में बूढ़ा आदमी कभी रिटायर नहीं होता है।

मोदी पर प्रहार

लालू यादव लगातार मोदी सरकार पर हमलावर रहते हैं। वे लगातार दावा कर रहे हैं कि 2024 में विपक्षी एकता भाजपा को हराने में कामयाबी हासिल करेगी। आज उन्होंने एक बार फिर से दावा किया कि महागठबंधन की सरकार 2024 में बनेगी। उन्होंने कहा कि महागठबंधन कम से कम 300 सीटों पर जीत हासिल करेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री भ्रष्ट लोगों के संचालक हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आपने देखा कि प्रधानमंत्री जिन्हें भ्रष्ट कहते थे, उन्हीं को महाराष्ट्र में मंत्री बना दिया है। उन्होंने राहुल गांधी के शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि जो भी प्रधानमंत्री बनता है, उसे पत्नी के बिना नहीं रहना चाहिए। पत्नी के बिना पीएम आवास में रहना गलत है।

अजित पवार पर निशाना

लालू यादव ने शरद पवार का समर्थन करते हुए अजित पवार पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा उन्होंने कहा कि भतीजे अजीत के कहने से शरद पवार रिटायर नहीं हो जाएंगे। बूढ़ा आदमी राजनीति में कभी रिटायर नहीं होता है। लालू यादव ने दावा किया कि शरद पवार मजबूत नेता हैं। भतीजे अजीत पवार का कोई असर नहीं है। अजित पवार ने बुधवार को अपने 83 वर्षीय चाचा शरद पवार को याद दिलाया कि यह उनके सेवानिवृत्त होने का समय है। अजित पवार ने कहा कि भाजपा में, नेता 75 वर्ष की आयु में सेवानिवृत्त हो जाते हैं, आप कब होने जा रहे हैं। अजित (63) ने कहा किहर किसी की अपनी पारी होती है। सबसे सार्थक समय 25 से 75 वर्ष की आयु तक होता है।’’