Breaking News

सलमान खान के पिता को मिला धमकी भरा पत्र, बढ़ाई गई सलमान की सुरक्षा

अभिनेता सलमान खान और उनके पिता, अनुभवी लेखक-निर्माता सलीम खान को जान से मारने का धमकी भरा पत्र मिला है। मुंबई पुलिस ने रविवार को मीडिया को इसके बारे में सूचित किया। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, मामले में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे की जांच जारी है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलीम के सुरक्षा कर्मचारियों को एक धमकी भरा पत्र मिला। रिपोर्ट में एक पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा गया है, सलमान खान के पिता सलीम खान रविवार सुबह जब जॉगिंग पर गए तो वो जिस बेंच पर बैठे, वहां उनके और उनके बेटे सलमान खान के नाम से धमकी भरा एक लेटर मिला। लेटर में लिखा था कि सलमान खान का भी हाल सिद्धू मूसेवाला की तरह कर देंगे।

पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है। धमकी की खबर सामने आने के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस हफ्ते की शुरुआत में खबर आई थी कि सलमान कभी लॉरेंस बिश्नोई के रडार पर थे। 2018 में, बिश्नोई के एक सहयोगी को काला हिरण हत्या मामले में अभिनेता को जान से मारने की धमकी देने के बाद गिरफ्तार किया गया था। इस बीच, सलमान इस सप्ताह के अंत में IIFA 2022 को पूरा करने के बाद अबू धाबी से लौटे। अभिनेता ने बॉलीवुड के कई अन्य सितारों के साथ अवार्ड शो में भाग लिया।