Breaking News

राहुल की लोकतंत्र वाली टिप्पणी को लेकर जगदीप धनखड़ ने कहा- यह दुखद है कि कुछ लोग विदेशी जमीन पर उभरते भारत की छवि खराब करने की कोशिश करते हैं

भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा कि यह दुखदायी होता है जब कुछ लोग विदेशी जमीन पर उभरते भारत की छवि खराब करने की कोशिश करते हैं। दिल्ली में समाज सुधारक स्वामी दयानंद सरस्वती की जयंती के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए धनखड़ ने कहा कि यह दुखद है जब हमारे बीच कुछ लोग विदेशी भूमि पर उभरते हुए भारत की छवि को खराब करने की कोशिश करते हैं। इसे रोका जाना चाहिए।

धनखड़ ने कहा कि कोई भी व्यक्ति, जिसके दिल में देश का हित है, वह हमेशा इस बारे में बात करेगा कि भारत क्या कर रहा है और उसे कहां सुधार करना चाहिए। मेरा मानना ​​है कि हमारे नेताओं को विदेशी धरती पर देश की आलोचना करने के बजाय उन कमियों या उन क्षेत्रों को दूर करने पर काम करना चाहिए जहां हम कमी कर रहे हैं। गांधी ने यूके में कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में अपनी टिप्पणी में कहा था कि हर कोई जानता है और यह काफी खबरों में है कि भारतीय लोकतंत्र दबाव में है और हमले में है।