Breaking News

लेह में 75 बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का राजनाथ ने किया उद्घाटन, बोले-इतनी बड़ी संख्या में बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन होना अपने आप में एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड है

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज लद्दाख के दौरे पर हैं। अपने इस दौरे के दौरान रक्षा मंत्री ने लेह में श्योक सेतु सहित 75 बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इस मौके पर राजनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि एक साथ इतनी बड़ी संख्या में बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन होना अपने आप में एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड है। उन्होंने कहा कि ये सभी निर्माण कार्य नए भारत को प्रकृति के रास्ते पर तेजी से आगे ले जाने में बहुत महत्वपूर्ण साबित होंगे। ऐसा मेरा पक्का विश्वास है।

इसके साथ ही राजनाथ ने कहा कि मेरा पक्का विश्वास है कि देश जब एक नई ऊर्जा, नई सोच और उत्साह के साथ नई यात्रा शुरू कर रहा है तो निश्चित यह दुनिया में अपना एक नया स्थान प्राप्त करके रहेगा। इसमें BRO की बहुत बड़ी भूमिका होने वाली है। इसके साथ ही राजनाथ ने कहा कि अपनी शुरुआत से ही दूर-दराज के इलाकों में सड़क, टन्नल और अन्य बुनियादी ढांचे का निर्माण कर राष्ट्र के प्रगति में BRO अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का लगातार निर्वाह कर रहा है लेकिन पिछले 6-7 सालों में BRO ने जो उपलब्धियां हासिल की हैं वो अपने आप में अभूतपूर्व हैं। इससे पहले गुरुवार को राजनाथ सिंह ने श्रीनगर के बडगाम में शौर्य दिवस समारोह में शिरकत की थी।