Breaking News

राजस्थान के मानगढ़ धाम पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, 1913 में ब्रिटिश सेना की गोलीबारी में शहीद हुए आदिवासियों को पुष्पांजलि अर्पित की

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मानगढ़ धाम पहुंचे। मोदी धाम के स्मारक पर पहुंचे और 1913 में ब्रिटिश सेना की गोलीबारी में शहीद हुए आदिवासियों को पुष्पांजलि अर्पित की। मोदी के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और अन्य नेता भी मानगढ़ धाम पहुंचे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘मानगढ़ धाम की गौरव गाथा’ में शामिल होने के लिए बांसवाड़ा जिले पहुंचे, भील स्वतंत्रता सेनानी श्री गोविंद गुरु को श्रद्धांजलि दी।राजस्थान के बांसवाड़ा में ‘मानगढ़ धाम की गौरव गाथा’ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ थे।

आपको बता दे कि पीएम मोदी ने मोरबी हदसे के बाद गुजरात के अपने सभी चुनावी कार्यक्रम रद्द कर दिए है। पीएम मोदी आज मोरबी का दौरा करेंगे। घटना स्थल पर भी जाएंगें और अस्पताल जाकर पीड़ितों को भी देखेंगें। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हादसे में अपने परिवार को गंवाने वाले लोगों से भी मुलाकाल करेंगे। गुजरात के मोरबी में केबल पुल गिरने से 141 लोगों की डूबने से मौत हो गयी थी।