Breaking News

स्कूल से बच्चों को लेकर लौट रही बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा का कनाडा में दुर्घटनाग्रस्त, बेटी साशा अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड अभिनेत्री रंभा जब अपने बच्चों और नैनी के साथ घर लौट रही थीं, तब उनका एक कार एक्सीडेंट हो गया। एक सोशल मीडिया पोस्ट में, ‘जुड़वा’ की अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह अपने बच्चों के साथ स्कूल से लौट रही थी जब एक चौराहे पर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

1 नवंबर को रंभा ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि वह एक सड़क दुर्घटना का शिकार हुई। जब वह अपने बच्चों को स्कूल से लेकर घर लौट रही थीं, उस वक्त कार दुर्घटना में घायल हो गईं। उन्होंने क्षतिग्रस्त कार की एक तस्वीर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। कैप्शन में उन्होंने खुलासा किया कि वे सभी मामूली चोटों के साथ सुरक्षित हैं। हालांकि उनकी बेटी साशा को आगे के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रंभा ने सभी से अपनी बेटी साशा के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने का अनुरोध किया।

रंभा ने ‘जुड़वा’ और ‘बंधन’ जैसी बॉलीवुड हिट फिल्मों में सलमान खान के साथ फ्रेम शेयर किया है। उन्होंने गोविंदा की ‘क्यों की… मैं झूठ नहीं बोलता’ और मल्टी-स्टारर ‘जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी’ में भी अभिनय किया था। बॉलीवुड के अलावा, रंभा ने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है। 2010 में अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर को छोड़ दिया और कनाडा के व्यवसायी इंथिरन पथमनाथन के साथ शादी के बंधन में बंध गई। दंपति की दो बेटियां और एक बेटा है।