Breaking News

PM मोदी ने राहुल गांधी से पूछा- क्या मुस्लिम महिलाओं की पार्टी नहीं है कांग्रेस?

आजमगढ़। मिशन 2019 के तहत उत्तर प्रदेश के दौरे पर निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को आजमगढ़ पहुंचे. यहां उन्होंने प्रदेश की सबसे बड़ी परियोजना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया. इसके साथ ही उन्होंने जहां यूपी की योगी सरकार को कामयाब करार दिया, वहीं मुसलमानों के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को घेरा.

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने हाल में राहुल गांधी की मुस्लिम समुदाय से मीटिंग पर तंज कसा. राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नामदार कह रहे हैं कि उनकी पार्टी मुसलमानों की है. इससे पहले मनमोहन सिंह कह चुके थे कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है, लेकिन कांग्रेस ये बताए कि उनकी पार्टी मुस्लिम पुरुषों की है, महिलाओं की नहीं है क्या?

दरअसल, राहुल गांधी की मीटिंग के बाद उर्दू मीडिया में खबर आई थी कि राहुल गांधी ने कांग्रेस को मुसलमानों की पार्टी बताया है. जिसे आधार बनाते हुए पीएम मोदी ने आज यह टिप्पणी की और तीन तलाक पर कांग्रेस पार्टी के स्टैंड को लेकर राहुल गांधी को घेरने की कोशिश की.

पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ जहां केंद्र सरकार महिलाओं के जीवन को आसान बनाने के लिए प्रयास कर रही है, वहीं ये दल मिलकर महिलाओं और विशेषकर मुस्लिम बहन-बेटियों के जीवन को और संकट में डालने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘लाखों-करोड़ों मुस्लिम बहनों की मांग थी कि तीन तलाक को बंद किया जाए, लेकिन संसद में कानून पास नहीं होने दिया गया.