Breaking News

दर्दनाक वारदात: ग्रुस्साए बॉयफ्रेंड ने नाराज र्गलफैंड को 21 बार चाकुओं से गोदा, CCTV में कैद हुई वारदात

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दिल्ली हमेशा चर्चा में रही हैं। रात की बात नहीं करते दिल्ली में घर के अंदर बैठी महिला भी सुरक्षित नहीं हैं। निर्भया कांड के बाद महिला सुरक्षा को लेकर हू-हल्ला तो बहुत हुआ लेकिन उसका असर माइनस शून्य रहा। दिल्ली इस वक्त अपराध का गढ़ बना जा रहा है। जहां एक तरफ कंझावला कांड से हर कोई सन्न है वहीं दूसरी ओर अब एक बार फिर से एक महिला की हत्या का मामला सामने आया हैं। दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक 21 वर्षीय महिला को उसके बॉयफ्रेंड ने गुस्से में आकर चाकूओं से गोद डाला। पुरुष मित्र ने अपनी गर्लफ्रेंड को कई बार-बार चाकू मारा। वह आदमी कथित तौर पर गुस्से में था और उसने लड़की से ब्रेकअप भी कर लिया था लकिन इसके बावजूद उसने महिला को दिन के उजाले में कम से कम पांच से छह बार चाकू मारा।

दिल्ली के आदर्श नगर में महिला की हत्या

आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया। उसकी पहचान सुखविंदर सिंह (22) के रूप में हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला की उस शख्स से कई सालों से दोस्ती थी, लेकिन उनकी दोस्ती में खटास आ गई और उसने उससे बात करना बंद कर दिया। इसी बात से नाराज होकर युवक ने उस पर हमला कर दिया और घटना स्थल से फरार हो गया।

बॉयफ्रेंड ने ही चाकू से अपनी प्रेमिका की हत्या की

बाद में पुलिस को पता चला कि वह अंबाला भाग गया था और वहां से उसे गिरफ्तार कर लिया। महिला को दिल्ली के जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

यह घटना ऐसे समय में आई है जब राष्ट्रीय राजधानी महिलाओं के खिलाफ अन्य अपराधों से जूझ रही है, जिसमें हाल ही में एक 20 वर्षीय महिला की मौत भी शामिल है, जिसे लगभग 12 किलोमीटर तक एक कार द्वारा घसीटे जाने के बाद मौत हो गई थी। देश को हिलाकर रख देने वाली एक और घटना श्रद्धा वाकर की उसके प्रेमी आफताब पूनावाला द्वारा निर्मम हत्या थी जिसने उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया था।