Breaking News

‘Oh Hamsafar’ कुछ ही घंटों में हुआ सुपरहिट

नई दिल्ली: सिंगर नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में हिट गाने दिए हैं और आज वह युवाओं के बीच काफी मशहूर सिंगर हैं. हाल ही में उन्होंने अपने दोस्त और एक्टर हिमांश कोहली के साथ मिलकर यूट्यूब पर अपना नया गाना ‘ओह हमसफर’ रिलीज किया है और इस गाने को कुछ वक्त में ही एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, नेहा ने इस गाने को 16 अप्रैल को लॉन्च किया था और अब तक उनके इस गाने को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स नेहा के इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं.

Image result for 'Oh Hamsafar' कुछ ही घंटों में हुआ सुपरहिट

गौरतलब है कि नेहा और हिमांश पर फिल्माय गए गाने ओह हमसफर में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पिछले दिनों ऐसी भी खबरें आईं थीं कि नेहा और हिमांश एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अब तक इस पर नेहा और हिमांश द्वारा कुछ भी नहीं कहा गया है.

बता दें, इस गाने को नेहा ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ गाया है और गाने का म्यूजिक भी टोनी ने दिया है. नेहा ने इससे पहले सेकंड हैंड जवानी, सनी सनी, मनाली ट्रांस और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसे सुपरहिट गाने गाए हैं. उन्होंने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत इंडियन आइडल से की थी और इसके अलावा वह जो जीता वो ही सुपरस्टार में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं. नेहा, दिल्ली की रहने वाली हैं और उन्हें बचपन से ही सिंगिंग की शौक था.