Breaking News

वरुण धवन जल्‍द ही बनने वाले चाचा, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘अक्‍टूबर’ में अपनी परफॉर्मेंस के लिए जमकर तारीफें बटोर रहे हैं. लेकिन इस सब के बीच वरुण धवन के जीवन में एक और बड़ी खुशखबरी आने वाली है. जी हां, वरुण धवन जल्‍द ही चाचा बनने वाले हैं और उन्‍होंने अपनी इस खुशी का इजहार सोशल मीडिया पर किया है. वरुण धवन की भाभी जानवी धवन की मंगलवार को गोदभराई हुई. इस मौके पर वरुण ने अपनी भाभी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Image result for वरुण धवन जल्‍द ही बनने वाले चाचा

जानवी धवन, वरुण धवन के भाई रोहित धवन की पत्‍नी हैं. वरुण द्वारा शेयर किए गए फोटो में जानवी ब्‍लू-ग्रीन गाउन में सजी नजर आ रही हैं. वहीं वरुण वाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. हालांकि वरुण ने इस फोटो को कोई कैप्‍शन नहीं दिया है, लेकिन वरुण की टीशर्ट पर लगा बैज उनकी खुशी जाहिर कर रहा है. इस बैज पर ‘होने वाले चाचा’ लिखा हुआ है. इस फोटो को बॉलीवुड के कई सेलीब्रिटीज ने लाइक किया है.

निर्देशक शूजित सिरकार की फिल्‍म ‘अक्‍टूबर’ हाल ही में रिलीज हुई है, जिसमें वरुण धवन की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. इस फिल्‍म में वरुण काफी अलग तरह के किरदार में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वरुण यश राज प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘सुई धागा’ में अनुष्‍का शर्मा के साथ नजर आने वाले हैं. वहीं वरुण धवन, धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘कलंक’ में भी नजर आने वाले हैं. ‘कलंक’ में वरुण के अलावा आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्‍हा, माधुरी दीक्षित, आदित्‍य रॉय कपूर और संजय दत्त इस फिल्‍म में नजर आएंगे.