Breaking News

Mahua Moitra पर निशिकांत दुबे ने फिर साधा निशाना, बोले- सवाल अडानी, डिग्री या चोरी का नहीं है, बल्कि देश को गुमराह कर भ्रष्टाचार का है

संसद की आचार समिति के सामने पेश होने से एक दिन पहले बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने एक बार फिर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर निशाना साधा है। भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे ने बुधवार को अपने खिलाफ तृणमूल कांग्रेस सांसद की टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा कि सवाल अडानी, डिग्री या चोरी का नहीं है, बल्कि देश को गुमराह कर भ्रष्टाचार का है। उन्होंने इसको लेकर एक एक्स पोस्ट लिखा। उन्होंने कहा कि सवाल संसद की गरिमा, भारत की सुरक्षा और कथित सांसद के औचित्य, भ्रष्टाचार और आपराधिकता का है, जबाब देना है कि दुबई में NIC मेल खुला की नहीं? पैसे के बदले प्रश्न पूछे कि नहीं? विदेश जाने आने के खर्च किसने उठाए?

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि क्या आपको लोकसभा अध्यक्ष और विदेश मंत्रालय से विदेश जाने की अनुमति मिली या नहीं? सवाल अडानी, डिग्री या चोरी का नहीं है, बल्कि देश को गुमराह कर आपके भ्रष्टाचार का है। उन्होंने आरोप लगाया, ”डिग्री वाली देश बेचे, चंद पैसे के ले जमीर बेचे।” निशिकांत दुबे का आरोप इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव द्वारा दुबे को आश्वासन दिए जाने के बाद महुआ मोइत्रा के उन पर कटाक्ष के बाद आया है कि संसद लॉगिन क्रेडेंशियल के दुरुपयोग पर उनकी शिकायत पर गौर किया जाएगा।

मंगलवार को एक्स पर एक पोस्ट में महुआ ने कहा, “कौन झूठ बोल रहा है? 2 दिन पहले फर्जी डिग्री वाले ने कहा था कि एनआईसी ने पहले ही जांच एजेंसी को “दुबई” लॉगिन सहित विवरण दे दिया है। अब अश्विनी वैष्णव का कहना है कि अगर एलएस या एथिक्स कॉम पूछेगा तो एनआईसी भविष्य में जानकारी देगा। मुझ पर प्रहार करने के लिए भाजपा का स्वागत है, लेकिन अडानी+गोड्डा शायद सर्वश्रेष्ठ रणनीतिकार नहीं हैं!” इससे पहले मंगलवार को केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे को पत्र लिखकर कहा था कि कथित ‘कैश फॉर क्वेरी’ घोटाले में लोकसभा सांसद द्वारा उठाए गए मुद्दे गंभीर महत्व के हैं।