Breaking News

MP: डीजल चोरी के आरोप में मालिक ने तीन आदिवासी नौकरों को नंगा कर पीटा

जबलपुर। कई राज्यों में बच्चा चोरी के कथित आरोपियों की पीट-पीटकर हत्या के मामले सामने आने के बाद अब मध्य प्रदेश के जबलपुर में डीजल चोरी से जुड़ी एक ऐसी ही घटना सामने आई है. यहां तीन आदिवासियों को डीजल चोरी के आरोप में नंगा कर उनकी पिटाई की गई.

घटना बीते 11 जुलाई की है, जब रात के वक्त उच्च जाति से आने वाले एक ट्रांसपोर्टर ने अपने तीन नौकरों के साथ यह हरकत की.

क्या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि गुड्डू शर्मा नाम के व्यक्ति ने अपने ट्रक पर तीन युवकों को नौकरी पर रखा था. ये लोग ड्राइवर और साफ-सफाई का काम करते थे. 11 जुलाई की रात को गुड्डू शर्मा ने तीन आदिवासी नौकरों पर ट्रक से 120 लीटर डीजल चुराने का आरोप लगाया. इसके बाद गुड्डू शर्मा ने अपने दोस्त की मदद से उन तीनों के कपड़े उतरवा दिए.

पुलिस के मुताबिक, तीनों युवाओं को दुकान के बंद शटर की तरफ मुंह करके खड़ा कर दिया गया. इसके बाद गुड्डू शर्मा और उसके दोस्त शेरू ने मिलकर बेसबॉल बैट और प्लास्टिक के पाइप से तीनों की बुरी तरह पिटाई की. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद एक्शन लिया और गुड्डू शर्मा के अलावा उसके दोस्त के खिलाफ संजीवनी नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है.

आरोपियों के खिलाफ एससी\एसटी प्रिवेंशन एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. तीनों आरोपी मंडला जिले के रहने वाले हैं. जिनकी पहचान सुरेश गोंड(46), आशीष गोंड(24) और गोलू गोंड(23) के रूप में हुई है.