Breaking News

महाराष्ट्र सरकार को मेहुल चोकसी, नीरव मोदी, विजय माल्या को पार्टी में शामिल कर पद देना चाहिए: संजय राउत

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के मुखपत्र सामना ने अपने नवीनतम संपादकीय में भाजपा और महाराष्ट्र सरकार पर भ्रष्टाचार और लूट में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें अब भगोड़े व्यवसायी मेहुल चोकसी, नीरव मोदी और विजय माल्या को पद देना चाहिए। शिवसेना (यूबीटी) द्वारा प्रकाशित मराठी समाचार पत्र में महाराष्ट्र की राजनीति में हालिया बड़े बदलाव का जिक्र किया। बता दें कि  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता अजीत पवार उप मुख्यमंत्री के रूप में राज्य सरकार में शामिल हुए थे। आठ अन्य राकांपा नेताओं को भी मंत्री के रूप में शामिल किया गया।

अजित पवार समेत एनसीपी के नौ में से चार नेता मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपों का सामना कर रहे हैं, जिनकी जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर रहा है। व्यंग्यात्मक कटाक्ष करते हुए, सामना के संपादकीय में संकेत दिया गया कि यदि महाराष्ट्र सरकार भ्रष्टाचार के आरोपों वाले नेताओं को नियुक्त कर रही है, तो उसे मेहुल चोकसी, नीरव मोदी और विजय माल्या जैसे भगोड़े व्यापारियों को भी नियुक्त करना चाहिए।

सामना में कहा गया कि अब केवल मेहुल चोकसी, नीरव मोदी, विजय माल्या को पार्टी में शामिल करना और पद देना बाकी है। इन तीनों में से एक को पार्टी का राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष, दूसरे को नीति आयोग और तीसरे को पार्टी का गवर्नर नियुक्त किया जाना चाहिए।” देश का रिज़र्व बैंक। क्योंकि भ्रष्टाचार, लूट, नैतिकता अब उनके लिए कोई मुद्दा नहीं है। संपादकीय में यह भी दावा किया गया कि अजित पवार और देवेन्द्र फड़नवीस द्वारा उपमुख्यमंत्री पद साझा करने के बारे में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ चर्चा नहीं की गई, साथ ही यह भी कहा गया कि मुख्यमंत्री की स्थिति “दयनीय” है।