Breaking News

जाने क्या वजह है शाहरूख से तगड़ी दोस्ती के बाद मैसेज करने से बचती हैं काजोल

काजोल और शाहरुख खान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी फैंस की फेवरेट है। इसके अलावा रियल लाइफ में भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। मगर, किंग खान को कॉल करने में काजोल काफी डरती हैं। वह उन्हें रोज कॉल नहीं कर सकतीं। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद यह खुलासा किया है। साथ ही इसकी वजह भी बताई है।
एक बातचीत के दौरान काजोल ने कहा कि वह और शाहरुख खान बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। वह मानती हैं कि वह दिन और रात किसी भी वक्त शाहरुख को फोन लगा सकती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं जानती हूं कि अगर मुझे कभी सुबह तीन बजे उन्हें फोन करना होता, तो वह मेरा फोन उठाते। वह जानते हैं कि इसका ठीक उल्टा भी हो सकता है’।
एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए आगे मजाक में कहा कि लेकिन अगर वह शाहरुख खान को रोजाना मैसेज भेजेंगी तो वह उन्हें कांटे से मार देंगे। काजोल ने हंसते हुए कहा, ‘नहीं! मैं उन्हें रोज मैसेज नहीं भेजती। ‘गुड मॉर्निंग’ मैसेज और फ्लॉवर वाले फोटोग्राफ…अगर मैं इस तरह के मैसेज उन्हें लगातार भेजूंगी तो वह मुझे छोड़ेंगे नहीं’।
बता दें कि काजोल और शाहरुख खान पहली बार ‘बाजीगर’ में साथ नजर आए। इसके बाद दोनों ‘करण अर्जुन’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’,  ‘कुछ कुछ होता है’,  ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘माय नेम इज खान’ और ‘दिलवाले’ जैसी फिल्मों साथ काम कर चुके हैं।