Breaking News

जानिए नोरा फ़तेही की फिटनेस का राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने जबरदस्त डांस से सबके दिलों को धड़कानें वाली अभिनेत्री नोरा फतेही के लाखों फैन्स हैं। नोरा का नाम उन लोगों की लिस्ट में शामिल है जिन्होंने बॉलीवुड से ताल्लुक ना रखते हुए भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। नोरा अपनी खूबसूरती और डांस से लाखों दिलों पर राज करती हैं। उन्हें कई डांस फॉर्म्स आते हैं, जो उनकी सफलता की एक बड़ी वजह है।

टीवी हो या कोई फिल्म, नोरा जब भी पर्दे पर आती हैं तो फैंस के बीच एक अलग ही उत्सुकता होती है। नोरा का डांसिंग अंदाज बताता है कि नोरा असल में कितनी बॉडी कॉन्शियस और फिट हैं। नोरा की फिटनेस का राज जानने के लिए फैन्स बेताब रहते हैं। हर कोई उनकी फिट बॉडी और परफेक्ट फिगर का सीक्रेट जानना चाहता है।

नोरा कोई स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो नहीं करती हैं बल्कि वह संतुलित आहार लेने में विश्वास करती हैं। उनकी डाइट में कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन और फैट की अच्छी मात्रा शामिल होती है। नोरा अपनी डाइट में खूब फल और सब्जियां भी जरूर शामिल करती हैं। नोरा की फेवरेट हॉबी डांसिंग हैं। उनका लक्ष्य किसी भी तरह के डांस में महारत हासिल करना है। हिप-हॉप, एफ्रो, बेली डांस उनके पसंदीदा डांस फॉर्म्स हैं। चूंकि वह नियमित रूप से डांस प्रैक्टिस करती हैं इसलिए उन्हें अलग से एक्सरसाइज करने की जरूरत नहीं है। नोरा को पिज्जा, बर्गर और हर तरह की मिठाई खाना पसंद है। नोरा इन्हें चीट मिल की तरह खाती हैं।

नोरा फ़तेही साल 2014 में फिल्म ‘रोअर्स: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग में डांस करते हुए नोरा ने अपनी एक अलग पहचान बनाई। नोरा फतेही ने ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’, ‘किक 2’, ‘लोफर’, ‘सत्यमेव जयते’, ‘स्त्री’, ‘बाटला हाउस’ और ‘स्ट्रीट डांसर थ्री’ जैसी बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है। इसके अलावा नोरा कलर्स टीवी के शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में बतौर जज नजर आ चुकी हैं।