Breaking News

सोनभ्रद्र में सीएम योगी ने मेडिकल कॉलेज का जायजा लिया और निर्माण की प्रगति देखी, अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को सोनभद्र सोनभद्र में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया और अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। दरअसल, सीएम योगी आज सोनभद्र जिले में अपने दौरे पर है। अपने तय कार्यक्रम से आधा घंटा पहले ही मुख्यमंत्री जहां पहुंच गए। उन्होंने सबसे पहले मेडिकल कॉलेज का जायजा लिया और निर्माण की प्रगति देखी। इस दौरान उन्होंने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के हर हिस्से का गहनता से निरीक्षण किया और कार्यदायी संस्था के अधिकारियों निर्देश देते रहे।

गौरतलब है कि वन डिस्ट्रिक्ट वन मेडिकल कॉलेज प्रोजेक्ट के तहत प्रदेश के सभी जिलों में मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य तेज गति से जारी है। इसी क्रम में सोनभद्र जिला मुख्यालय स्थित जिला अस्पताल को उच्चीकृत करते हुए मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य जारी है। मुख्यमंत्री ने युद्ध स्तर पर निर्माण कार्य कराते हुए जल्द से जल्द मेडिकल कॉलेज को पूरा करने के निर्देश दिये, ताकि अगले शैक्षणिक सत्र से इसका संचालन शुरू हो सके। वहीं इसके बाद सीएम योगी ने बीजेपी की बाइक रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। बाइक रैली के जरिए बीजेपी कार्यकर्ता मोदी सरकार के नौ साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को जनता के बीच रखेंगे।

वहीं, आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिले के उरमौरा के डायट मैदान में एक जनसभा का भी आयोजन किया। उन्होंने कहा कि सोनभद्र के विकास से जुड़े 414 की परियोजना का शिलान्यास और उदघाटन हुआ है। उन्होंने विपक्षी दलों कांग्रेस, सपा, बसपा ने प्रभु श्रीराम को अपनी सरकारों में टेन्ट के नीचे रहने के लिए मजबूर किया था और आज मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार है, तो 2024 में भगवान श्रीराम स्वयं के मंदिर में विराजमान होने वाले है और जब भगवान राम 2014 में अपने मंदिर में विराजमान होंगे तो उनका आशीर्वाद उतनी ही तेजी के साथ मिलेगा।