Breaking News

देश की अखंडता के साथ खिलवाड़ करेगा तो देश के कानून के तहत उन पर भी आने वाले दिनों में कार्रवाई की जाएगी ‘ एलजी मनाज सिन्हा

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बिना नाम लिए पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला को वार्निंग दी है। उन्होंने दो टूक कहा है कि कुछ लोग नागरिक हत्याओं जैसे आंतकी कृत्यों को जायज ठहराने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें भी कानून का सामना करना पड़ेगा। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि अगर कोई अपनी बयानबाजी से या कृत्यों से देश की अखंडता के साथ खिलवाड़ करेगा तो देश के कानून के तहत उन पर भी आने वाले दिनों में कार्रवाई की जाएगी।

मनोज सिन्हा ने कहा कि कुछ लोग हैं जो सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे तत्वों पर हमें पैनी नजर रखकर और उनसे सख्ती से निपटने की जरूरत है। कुछ लोग अपने निजी स्वार्थ के लिए निर्दोष नागरिकों की हत्या को सही ठहरा रहे हैं। बता दें कि श्रीनगर से सांसद अब्दुल्ला ने कहा कि यदि जमीनी स्तर पर स्थिति बेहतर हो गई होती तो एक और कश्मीरी पंडित की हत्या नहीं होती। उन्होंने संवाददाताओं से संक्षिप्त बातचीत में कहा, ‘‘जब तक न्याय नहीं होगा, हत्याएं नहीं रूकेंगी।’’ शोपियां में आतंकवादियों द्वारा एक कश्मीरी पंडित की हाल में हत्या कर दिये जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने यह कहा।

गौरतलब है कि आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में स्थित चौधरी गुंड इलाके में पूरन कृष्ण भट नाम के व्यक्ति की शनिवार को गोली मार कर हत्या कर दी। उनके पैतृक घर के बाहर उन पर यह हमला किया गया था।