Breaking News

मैं अभी भी एक बीजेपी विधायक हूं, मेरी तबीयत ठीक नहीं थी, इसलिए मैं राजनीति से दूर था: मुकुल रॉय

अनुभवी टीएमसी नेता मुकुल रॉय के अगले कदम के बारे में राजनीतिक पंडित अलग-अलग अनुमान लगा रहे हैं। वहीं अब उन्होंने कहा कि वह अभी भी एक भाजपा विधायक हैं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलना चाहेंगे क्योंकि वह भगवा खेमे में लौटने के इच्छुक हैं। रॉय के बीते दिनों कुछ निजी काम के लिए नई दिल्ली जाने की बात सामने आई। हालांकि शुरू में उनके परिवार ने शुरू में दावा किया कि वो “लापता” थे, और में भाजपा पर टीएमसी नेता का उपयोग करने का आरोप लगाया गया।

मुकुल रॉय ने कहा कि मैं एक भाजपा विधायक हूं। मैं भाजपा के साथ रहना चाहता हूं। उन्होंने मंगलवार देर रात एक बंगाली समाचार चैनल को बताया कि पार्टी ने यहां मेरे रहने की व्यवस्था की है। मैं अमित शाह से मिलना चाहता हूं और (पार्टी अध्यक्ष) जे पी नड्डा से बात करना चाहता हूं। टीएमसी के संस्थापक सदस्य 2017 में भाजपा में चले गए। उन्होंने 2011 के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भगवा पार्टी के उम्मीदवार के रूप में जीत हासिल की। हालाँकि, वह सदन से इस्तीफा दिए बिना जल्द ही तृणमूल कांग्रेस में लौट आए।

रॉय ने कहा कि काफी समय से मेरी तबीयत ठीक नहीं थी, इसलिए मैं राजनीति से दूर था। लेकिन अभी मैं ठीक हूं और फिर से राजनीति में सक्रिय रहूंगा। उन्होंने कहा कि उन्हें “100 प्रतिशत विश्वास है कि वह कभी भी टीएमसी के साथ नहीं जुड़ेंगे। रॉय के पास अपने बेटे सुभ्रांशु के लिए भी एक सलाह थी। उन्होंने कहा कि उन्हें भी भाजपा में शामिल हो जाना चाहिए क्योंकि यह उनके लिए सबसे उपयुक्त होगा। रॉय के ठिकाने पर नाटक सोमवार देर शाम से तब शुरू हुआ जब टीएमसी नेता के परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि वह “लापता” है। कल रात दिल्ली पहुंचने के बाद रॉय ने संवाददाताओं से कहा कि वह राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे लेकिन उनका कोई खास एजेंडा नहीं था। उन्होंने कहा, “मैं दिल्ली आया हूं। कोई खास एजेंडा नहीं है। मैं कई सालों से सांसद रहा हूं। क्या मैं दिल्ली नहीं आ सकता? पहले मैं नियमित रूप से दिल्ली आता था।