Breaking News

पीएम के मूर्खों के सरदार वाले बयान में राजनीति तेज, गहलोत का वार, कहा-कांग्रेस के दिग्गज नेता पर प्रधानमंत्री का तंज ‘बहुत दुर्भाग्यपूर्ण’

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने बुधवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को ‘मूर्खों के सरदार’ कहकर उनके पद की गरिमा कम की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दिग्गज नेता पर प्रधानमंत्री का तंज ”बहुत दुर्भाग्यपूर्ण” है। गहलोत ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रधानमंत्री पद की गरिमा है। इसकी जितनी आलोचना की जाए उतनी कम है। अगर कोई व्यक्ति गरिमापूर्ण पद पर है लेकिन ऐसी बातें कहता है, तो आप उससे क्या उम्मीद कर सकते हैं? शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल गांधी से डरते हैं क्योंकि राहुल 2024 में देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

संजय राउत ने कहा कि राहुल गांधी अब पूरे देश में लोकप्रिय हैं और भाजपा पांच राज्यों (राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम) में विधानसभा चुनाव हारने जा रही है। वह (पीएम मोदी) जानते हैं कि वह (राहुल गांधी) 2024 में पीएम बनेंगे और इसीलिए वह डरते हैं। मंगलवार को पीएम मोदी ने गांधी की इस टिप्पणी पर उन्हें मूर्ख लोगों का नेता कहा था कि भारतीय ज्यादातर चीन निर्मित मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मौजूदा चुनावी मौसम में कांग्रेस पर अपना सबसे जोरदार हमला बोला। उन्होंने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर वार किया।

 

प्रधानमंत्री ने राहुल के ‘मेड इन चाइना फोन’ वाले बयान पर कहा, कल कांग्रेस के एक महाज्ञानी कह रहे थे कि भारत में सब लोगों के पास मेड इन चाइना मोबाइल फोन होता है। अरे मूर्खों के सरदार, किस दुनिया में रहते हो! उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को अपने देश की उपलब्धियां न देखने की मानसिक बीमारी हो गई है। जबकि सच्चाई ये है कि आज भारत दुनिया में मोबाइल फोन का दूसरा सबसे बड़ा निर्माता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की नीतियों के सबसे प्रमुख आलोचकों में से एक गांधी ने सोमवार को एक चुनावी रैली में कहा कि उनकी पार्टी भारत को विनिर्माण केंद्र बनाना चाहती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंदौर में रोड शो किया। इस दौरान रानी उन्होंने अहिल्याबाई होल्कर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।