Breaking News

अगले तीन दिनों तक गन्ने की आपूर्ति सुनिश्चित करें किसान

बस्ती। उत्तर प्रदेश चीनी एवं गन्ना विकास निगम लिमिटेड की स्थानीय इकाई के अतिथि सभागार में गन्ना समितियों, किसान प्रतिनिधियों व मिल कर्मियों की एक संयुक्त बैठक हुई। जिसमें अगले तीन दिनों के अंदर किसानों से हर हाल में अपने गन्ने की आपूर्ति मिल को कर देने पर सहमति बनी।
गन्ना समिति मुंडेरवा के पूर्व चेयरमैन दीवानचंद की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में गन्ने की आपूर्ति के संबंध में विस्तार से चर्चा हुई। पिछले तीन दिनों से गन्ने के अभाव में पेराई बाधित होने की बात सामने आई। रुक-रुक कर मिल चलने से होने वाली परेशानियों से विभागीय अधिकारियों ने किसान प्रतिनिधियों को अवगत कराया।समितियों के प्रतिनिधियों व किसानों के आए सुझाव के आधार पर तय किया गया कि 13 मार्च से किसानों को फ्री पर्ची उपलब्ध कराई जाएगी। साथ ही यह किसान मिल को हर हाल में 16 मार्च तक अपने गन्ने की आपूर्ति सुनिश्चित करें। जिससे की होली के पूर्व मिल क्षेत्र में उपलब्ध गन्ने की पेराई की जा सके। इस निर्णय पर अमल करने से किसान व मिल प्रबंधन दोनों को सुविधा होगी।
मिल के प्रधान प्रबंधक ब्रजेंद्र द्विवेदी, सीसीएम कुलदीप द्विवेदी, कार्यदाई संस्था एलएसएस व आईएसजीएस के अधिकारी सहित पूर्व चेयरमैन वकार यूनुस, विनोद राय, सुरेंद्र पाठक, संत प्रसाद, जगदीश चौधरी, सुनील कन्नौजिया, प्रगतिशील किसान पंचराम, हरिकेश, जय सिंह आदि उपस्थित रहे।