Breaking News

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के गंगा राम हास्पिटल में भर्ती

नई दिल्ली। सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ गई है। वे कोरोना से संक्रमित हैं और अभी तक उनकी रिपोर्ट निगेटिव नहीं आई है। रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि उन्हें दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। गौरतलब है कि ED ने 23 जून को नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ के लिए सोनिया और राहुल गांधी को समन भेजा है। पहले उन्हें 8 जून को पेश होना था, लेकिन कोरोना होने के कारण यह समय सीमा बढ़ा दी गई है।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज कोविड से संबंधित समस्याओं के कारण गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी हालत स्थिर है और उसे निगरानी के लिए अस्पताल में रखा जाएगा। हम सभी कांग्रेस के लोगों के साथ-साथ सभी शुभचिंतकों को उनकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हैं।

कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हो गई थीं। उनके अलावा बैठक में आए कुछ नेता भी संक्रमण के शिकार हो गए हैं। उन्हें 8 जून को ईडी के समक्ष पेश होना था। लेकिन नई टेस्ट रिपोर्ट में भी कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने ईडी से नेशनल हेराल्ड मामले में पेश होने के लिए 3 सप्ताह का वक्त मांगा था। उस वक्त कहा गया कि उनका रिपीट टेस्ट तय समय पर किया जाएगा, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।