Breaking News

सीएम योगी कल कर्नाटक में देंगे भाजपा के प्रचार को धार

बीजेपी ने कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अपने अभियान को तेज कर दिया है। इस सप्ताह कई बड़े राष्ट्रीय नेताओं का कर्नाटक दौरा होने वाला है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को राज्य में अपनी पहली रैली को संबोधित करेंगे। जानकारी के मुताबिक वह 26 अप्रैल को राज्य की अपनी यात्रा के दौरान मांड्या और विजयपुरा में प्रचार करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार सुबह 8 बजे लखनऊ से रवाना होंगे और बुधवार सुबह 10:30 बजे मैसूर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से मांड्या पहुंचेंगे, जहां वह पार्टी उम्मीदवार अशोक जयराम के लिए एक मेगा रैली को संबोधित करेंगे।

रैली के बाद योगी हेलीकॉप्टर से मैसूर एयरपोर्ट लौटेंगे और वहां से विशेष विमान से हुबली के लिए रवाना होंगे। इसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एक हेलिकॉप्टर से विजयपुरा जिले के बसवनबागवाड़ी पहुंचेंगे। वह जिले के बसवेश्वर मंदिर जाएंगे। दोपहर 3 बजे वह पार्टी उम्मीदवार एसके बेलुब्बी के लिए बसवनबागेवाड़ी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा सूत्रों के अनुसार, योगी आदित्यनाथ की प्रचार में मांग खूब है और वह भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए 26 और 30 अप्रैल को कर्नाटक जाएंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जो कर्नाटक विधानसभा चुनावों में भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल थे।

शाम 4:10 बजे, आदित्यनाथ विजयपुरा जिले के इंडी की यात्रा करेंगे, जहां वह पार्टी उम्मीदवार कासगौड़ा बिरादर के लिए एक अन्य सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह महाराष्ट्र के सोलापुर हवाईअड्डे जाएंगे, जहां से यूपी के मुख्यमंत्री लखनऊ लौट आएंगे। सूत्रों ने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार से शुरू होने वाले बेलागवी और बागलकोट जिलों से आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के लिए कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी के अभियान में शामिल होंगे।