Breaking News

CM शिवराज दे रहे थे भाषण, लंदन से अचानक आया PM मोदी का फोन और बदल गया माहौल…

सिंगरौली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सिंगरौली में तेंदुपत्ता संग्राहकों की सभा को संबोधित कर रहे थे, तभी सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बताते हैं कि मोबाइल पर कॉल आई है. सीएम शिवराज इस बात को नजरअंदाज कर देते हैं. इसके बाद सुरक्षा गार्ड उन्हें बताते हैं कि लंदन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोबाइल पर कॉल कर रहे हैं. इसके बाद सीएम शिवराज सतर्कता के भाव में आ जाते हैं और तुरंत बीच में ही भाषण रोकते हुए दो मिनट का ब्रेक लेने को कहते हैं. वे क्षमा मांगते हुए कहते हैं जरूरी फोन कॉल है. सीएम के इतना कहते ही मंच के साथ सभा में मौजूद लोग हंसने लगते हैं.

इन सब बातों को नजरअंदाज करते हुए सीएम शिवराज मोबाइल लेकर मंच से उतरकर के एक कोने में चले जाते हैं और बात करने लगते हैं. सीएम शिवराज बात करने के बाद जैसे ही मंच पर लौटते हैं दोबारा मोबाइल की घंटी बजती है. इस बार गृहमंत्री राजनाथ सिंह फिर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की कॉल आती है.

तीनों राजनेताओं से बातचीत करने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान मंच पर पहुंचते हैं और बताते हैं कि लंदन से पीएम मोदी ने कॉल किया था, कुछ जरूरी बात करनी थी. इसके बाद गृहमंत्री की कॉल आई थी, उनसे भी बात हो गई है.

फोन कॉल आने के बाद बदल जाते हैं सीएम शिवराज के सुर
तीनों नेताओं से बातचीत के बाद सीएम शिवराज के भाषण का मुद्दा बदल जाता है. वह फोन आने से पहले राज्य के मुद्दों पर बात कर रहे होते हैं. अचानक वे राहुल गांधी पर हमला बोलने लगते हैं. इसके बाद पूरे भाषण में वे कांग्रेस और राहुल गांधी के प्रति आक्रामक बने रहते हैं.

सूत्रों का कहना है कि पीएम मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बीजेपी शासित सभी मुख्यमंत्रियों से बात की थी, जिसमें कहा गया है कि सुप्रीम कोर्ट ने जस्टिस लोया की मौत की जांच कराने से मना कर दिया है. बीजेपी ने कांग्रेस पर साजिश रचने का आरोप लगाया था. इसके बाद से बीजेपी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से इस बात को जोर-शोर से उठाने के निर्देश दिए गए हैं.