Breaking News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में नगर विकास विभाग की महत्वपूर्ण परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया, कहा-विदेशों के श्रेष्ठ शहरों से यूपी के नगरों की तुलना होनी चाहिए

लखनऊ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को लखनऊ में नगर विकास विभाग की महत्वपूर्ण परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इस मौके पर सफाईकर्मियों को मिलने वाले मानदेय सहित कई मुद्दों पर चर्चा की।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नगरों की साफ-सफाई के लिए साल भर अभियान चलना चाहिए। विदेशों के श्रेष्ठ शहरों से यूपी के नगरों की तुलना होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे देश में शहरीकरण बढ़ रहा है। देश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। भारत में मुफ्त आवास, मुफ्त इलाज और मुफ्त राशन मिल रहा है वहीं पाकिस्तान में रोटी के लाले पड़ रहे हैं। वह बृहस्पतिवार को लखनऊ में नगर विकास विभाग की महत्वपूर्ण परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास के मौके पर संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि सफाईकर्मियों को अच्छा वेतन मिलना ही चाहिए। हम नगरों की सफाई के लिए राज्य स्तर पर बोर्ड बनाएंगे जो सफाई की व्यवस्था को देखेगा।

इस मौके पर नगर विकास मंत्री एके शर्मा ने कहा कि इंजीनियर और अधिकारी निकाय में ऐसा कुछ विकास और नवाचार करें जिससे जनता आपको हमेशा याद रखे।

मुख्यमंत्री योगी का सपना है कि यूपी नंबर वन बने। इसमें आप सभी अपना योगदान दें।