Breaking News

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘गदर-2’-ने सिनेमाघरों में मचाई गदर, 80 करोड़ के पार पहुंची फिल्म की कमाई

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने सिनेमाघरों में गदर मचा रखा है। सनी के 22 साल के बाद तारा सिंह बनकर सिल्वर स्क्रीन पर लौटते ही बॉक्स ऑफिस पर फिर से बहार आ गयी है। अभिनेता ने दर्शकों को थिएटर में आकर उनकी फिल्म देखने पर मजबूत कर दिया है। कमाई के मामले में भी सनी की फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज हुई थी और पहले ही दिन इसने 40 करोड़ की कमाई कर ली थी। इसी के साथ ‘गदर’ साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है।

80 करोड़ के पार पहुंची कमाई

वीकेंड पर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी देखने को मिली। फिल्म ने दूसरे दिन कम से कम 42-43 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 80 करोड़ के पार पहुंच गयी है। उम्मीद की जा रही थी कि ये फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते में ही पहली ‘गदर’ के कमाई के आंकड़े को पार कर जाएगी, जो अब मुमकिन लग रहा है। बता दें, अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ से मिली कड़ी टक्कर के बावजूद ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा कायम किया है। दर्शकों में फिल्म देखने को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म के वीकेंड के शो हॉउसफुल हैं।

 

सनी देओल ने जाहिर की खुशी

अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल समेत फिल्म से जुड़े सभी लोग ‘गदर 2’ की सफलता से काफी खुश हैं। सनी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फिल्म की सफलता को लेकर अपनी ख़ुशी जाहिर की है। अभिनेता ने कहा, ‘मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। जब हमने गदर का दूसरा भाग बनाया, तो हमने कभी नहीं सोचा था कि दर्शकों द्वारा इसे इतना प्यार मिलेगा। पहली गदर करने के बाद से दो पूरी पीढ़ियां गुजर गईं। और अभी भी, लोग उतने ही उत्साहित हैं जितने पहली बार थे। मैं आश्चर्यचकित हूं और बहुत खुश हूं। फिल्म उद्योग को अपने पैरों पर खड़ा रखने के लिए हमें कुछ हिट फिल्मों की जरूरत है।’