Breaking News

भाजपा का लक्ष्य गरीब कल्याण है और केसीआर व कांग्रेस का लक्ष्य परिवार कल्याण है: गृह मंत्री अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह आज चुनावी राज्य तेलंगाना के दौरे पर हैं। सूर्यापेट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि राज्य का विकास सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही कर सकती है। उन्होंने कहा कि मैं आज तेलंगाना की जनता को बताने आया हूं कि तेलंगाना का भला न ही TRS कर सकती है, न ही कांग्रेस कर सकती है, तेलंगाना को संपूर्ण विकसित राज्य बनाने का काम केवल और केवल, भाजपा ही कर सकती है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में भाजपा के खिलाफ लड़ने वाली दोनों पार्टियों (TRS और कांग्रेस) का लक्ष्य तेलंगाना की जनता का भला करना नहीं है, KCR, KTR को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं और सोनिया गांधी, राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं। ये दोनों परिवारवादी पार्टियां हैं। ये तेलंगाना का भला नहीं कर सकती।

गृह मंत्री ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य गरीब कल्याण है और KCR व कांग्रेस का लक्ष्य परिवार कल्याण है। उन्होंने कहा कि परिवार कल्याण में विश्वास रखने वाली पार्टियां तेलंगाना को आगे नहीं बढ़ा सकती हैं। तेलंगाना को सिर्फ पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा ही आगे बढ़ा सकती है। उन्होंने कहा कि मैं आज तेलंगाना की जनता को कहना चाहता हूं, आप भाजपा को अपना आशीर्वाद दीजिए, भाजपा की सरकार बनाइए। भाजपा का अगला तेलंगाना का मुख्यमंत्री पिछड़ा वर्ग से होगा। ये हमने तय किया है। उन्होंने दावा किया कि टीआरएस गरीब विरोधी, दलित विरोधी और ओबीसी विरोधी है।

 

 

केसीआर पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि उन्होंने वादा किया कि वे एक दलित सीएम बनाएंगे। मैं केसीआर से पूछना चाहता हूं कि उनके वादे का क्या हुआ। उन्होंने कहा कि 2014 में केसीआर ने दलितों को तीन एकड़ जमीन देने का वादा किया था। हालाँकि, वह इसे पूरा करने में असमर्थ रहे। उन्होंने अनुसूचित जाति के कल्याण के लिए 50,000 करोड़ रुपये के बजट का वादा किया। क्या आपने बजट आवंटित किया, केसीआर? उन्होंने कहा कि मैं तेलंगाना के लोगों से अनुरोध करना चाहता हूं कि वे हमें आशीर्वाद दें और राज्य में सरकार बनाने में हमारी मदद करें। हमने तय किया है कि तेलंगाना का अगला सीएम पिछड़े वर्ग से होगा।