Breaking News

भाजपा उनके भ्रष्टाचार को उजागर करने वाले आप नेताओं के खिलाफ राजनीतिक प्रतिशोध और उत्पीड़न का सहारा ले रही: आप नेता

आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने दिल्ली शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा उनके भ्रष्टाचार को उजागर करने वाले आप नेताओं के खिलाफ राजनीतिक प्रतिशोध और उत्पीड़न का सहारा ले रही है। उन्होंने कहा कि इस जांच में ईडी और सीबीआई ने पिछले 15 महीने से 500 से ज्यादा अफसरों को लगाया है। ये अफसर हजारों जगहों पर छापेमारी कर चुके हैं, लेकिन इन्हें किसी तरह के भ्रष्टाचार का कोई सबूत नहीं मिला। उन्होंने दावा किया कि ये अदालत में कोई भी सबूत पेश नहीं कर पाए हैं।

आतिशी ने कहा कि उन्होंने मनीष सिसौदिया के कार्यालय और आवास पर छापा मारा और कुछ नहीं मिला… लेकिन बीजेपी को किसी सबूत की जरूरत नहीं है… भ्रष्टाचार के किसी भी सबूत के बिना, मनीष सिसौदिया को गिरफ्तार कर लिया गया… अब कहानी संजय सिंह के साथ दोहराई जा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को चुनौती देना चाहती हूं कि अगर संजय सिंह के घर से भ्रष्टाचार का एक रुपया भी मिले तो उसका सबूत देश के सामने पेश करें। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी से पूछना चाहती हूं कि उन्होंने संजय सिंह के घर पर छापा मारा है, मैं उन्हें निमंत्रण देता हूं।  ईडी, सीबीआई उनके पैतृक घर और उनके बैंक लॉकर पर छापेमारी करेगी। मैं चुनौती दे सकता हूं कि भ्रष्टाचार का एक पैसा भी नहीं मिलेगा।

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के बाद इस मामले में संजय सिंह दूसरी हाई-प्रोफाइल गिरफ्तारी है, जिन्हें पहले ईडी ने भी हिरासत में लिया था। राष्ट्रीय राजधानी में रद्द की गई शराब उत्पाद नीति के मामले में बुधवार सुबह ईडी ने आप नेता संजय सिंह के आवास पर छापेमारी की। इसी मामले में ईडी ने संजय सिंह के दो करीबियों के परिसरों की भी तलाशी ली। आतिशी ने कहा कि संजय सिंह इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं, इसीलिए वो देश के अलग-अलग कोनों में जाकर भ्रष्टाचार का खुलासा करते हैं। कैसे मोदी जी अपने खास दोस्तों को मालामाल कर रहे हैं। क्योंकि बीजेपी संजय सिंह को डरा और धमका नहीं सकती थी, उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया। आप पार्टी आपकी जेल की धमकियों से डरने वाली नहीं है।