Breaking News

BJP के सवाल पर बोले सिद्धारमैया- हिंदी हमें नहीं आती, कन्नड़ या अंग्रेजी में करें ट्वीट

नई दिल्ली। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसके लिए सभी पार्टियां राज्य में जोर-शोर से प्रचार कर रही हैं. आलम ये है कि कोई भी पार्टी एक-दूसरे पर हमला करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ रही है. इस बीच बीजेपी के जनरल सेक्रेटरी और कर्नाटक इंचार्ज मुलीधरन राव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से सवाल पूछते हुए उनपर निशाना साधा.

मुलीधरन राव ने ट्वीट कर पूछा कि क्या आप बीजेपी से डर गए हैं? बहुत मशक्कत के बाद आपने चामुंडेश्वरी सीट चुनी फिर अब वहां भी हार सामने देखकर दूसरी जगह तलाश कर रहे हैं. मैं आपका संशय खत्म करने के लिए स्पष्ट कर दूं कि ना केवल आप दोनों सीटों पर बल्कि पूरे कर्नाटक में हारेंगे.

P Muralidhar Rao

@PMuralidharRao

.@Siddaramaiah जी डर गए क्या?
कड़ी मशक्कत के बाद आपने चामुंडेश्वरी सीट चुनी फिर अब वहां भी हार सामने देखकर दूसरी जगह तलाश कर रहे हैं, मैं आपका संशय खत्म करने के लिए स्पष्ट कर दूं न सिर्फ आपकी दोनों सीट बल्कि पूरा कर्नाटका कांग्रेस मुक्त बनने जा रहा है।

Siddaramaiah

@siddaramaiah

ಕನ್ನಡ ಅಥವಾ ಇಂಗ್ಲಿಷ್ ನಲ್ಲಿ ಟ್ವೀಟ್ ಮಾಡಿ ಸರ್. ಹಿಂದಿ ಅರ್ಥವಾಗುವುದಿಲ್ಲ https://twitter.com/pmuralidharrao/status/987647789055148032 

मुरलीधरन ने यह ट्वीट हिंदी भाषा में किया था जिसका जवाब देते हुए सिद्धारमैया ने कहा, ‘कृप्या कन्नड़ या अंग्रेजी भाषा में ट्वीट करें क्योंकि मैं हिंदी भाषा नहीं समझता’. सिद्धारमैया ने ये जवाब कन्नड भाषा में ट्वीट कर दिया.

बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने चामुंडेश्वरी से विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया है. नामांकन से पहले सिद्धारमैया और उनके बेटे ने चामुंडेश्वरी मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की थी. सिद्धारमैया कई बार चामुंडेश्वरी सीट से चुनाव जीत चुके हैं.

12 मई को होगा मतदान

उल्लेखनीय है कि 224 सीटों वाली प्रदेश विधानसभा के लिए 12 मई को चुनाव होगा और 15 मई को मतगणना होगी. सत्तारूढ़ कांग्रेस और मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी ने अपने लगभग सभी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. चुनाव आयोग ने बताया है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में सुबह के 7 बजे से शाम के 6 बजे तक वोट डाले जाएंगे.