Breaking News

Bigg Boss 12: शिवाशीष ने की बगावत, अब घर में आएगा ये ट्विस्ट

इस हफ्ते कैप्टेंसी टास्क को जीतकर रोमिल चौधरी ने कप्तानी की कमान संभाली है. इस वजह से इस हफ्ते कालकोठरी में जाने वाले 3 लोगों के नाम भी उन्हें ही सुनाने थे. लेकिन रोमिल ने भी नहीं सोचा होगा कि उनके कालकोठरी के नाम बोलना पूरे घर के लिए महंगा पड़ने वाला है. पिछले 11 सीजन में जो नहीं हुआ वह इस बार हुआ और शिवाशीष ने ऐसी हरकत कर डाली की ‘बिग बॉस’ अपना आपा खो बैठे.

श्रीसंत और रोमिल में हुआ पंगा 
शुक्रवार का एपिसोड ‘सनम तेरी कसम’ के गाने पर जागने से हुई. रोमिल सभी को जागने के लिए कहते हैं लेकिन श्रीसंत अपनी तबियत खराब होने की बात कहते हैं, इस बात पर रोमिल श्रीसंत से नियम तोड़ने को लेकर नाराज हो जाते हैं. इस बात पर श्रीसंत का पारा भी चढ़ जाता है. वह कहते हैं कि वह ठीक नहीं है और किसी भी कीमत पर नहीं उठ पाएंगे. इसके बाद जसलीन श्रीसंत के बारे में करणवीर और दीपक से बात करती नजर आती हैं. वहीं करणवीर कहते हैं कि रोमिल का जगाने का तरीका गलत था.

शिवाशीष ने की बगावत 
सुरभि और मेघा धाड़े के अलावा काल कोठरी की सजा के लिए तीसरा नाम शिवाशीष का लिया गया. इस पर शिवाशीष ने जेल जाने से साफ मना कर दिया. ऐसे में शिवाशीष टिकट फाड़ देते हैं. इतना ही नहीं शिवाशीष बिग बॉस के कहने के बावजूद भी जेल नहीं जाते हैं. ऐसे में बिग बॉस सभी घरवालों को डांटते हैं. बिग बॉस शिवाशीष को अहंकारी कहते हैं. शिवाशीष के मना करने का तरीका ‘बिग बॉस’ को नागवार गुजरा और वह अपना आपा खो बैठे. इसके बाद सजा के तौर पर बिग बॉस कप्तान रोमिल को छोड़कर सभी घरवालों को घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हो गए हैं.

 

ये कंटेस्टेंट हैं नोमिनेटेड 
बिग बॉस में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जसलीन, रोहित, दीपक ठाकुर, श्रीसंथ, दीपिका कक्कड़, सृष्टि और शिवाशीष नोमिनेटेड हैं.