Breaking News

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा से बड़ी खबर: दंतेवाड़ा में नक्सलियों द्वारा किए गए विस्फोट में 10 पुलिसकर्मी शहीद

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा से बड़ी खबर आ रही है। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों द्वारा किए गए विस्फोट में 10 पुलिसकर्मी शहीद हो गए है। इसके साथ ही इसमें एक चालक की भी मौत हो गई है। इस मामले पर गृह मंत्रालय सक्रिय हो गया है। फिलहाल इस मामले में जांच शुरू की जा चुकी है। सूत्रों ने बताया कि अरनपुर में नक्सलियों द्वारा विस्फोट किए जाने की आशंका है।

सूत्रों ने कहा कि पुलिसकर्मी एक माओवादी विरोधी अभियान से लौट रहे थे, जिसे खुफिया सूचनाओं के बाद शुरू किया गया था। यह IED हमला हुआ है। IED को नक्सलियों ने प्लांट किया था। घटना पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि इस प्रकार की जानकारी है और यह दुखद है। जो जवान शहीद हुए हैं उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। यह लड़ाई अंतिम दौर में चल रही है और नक्सलियों को किसी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। हम योजनाबद्ध तरीके से नक्सलवाद को खत्म करेंगे।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि दंतेवाड़ा के थाना अरनपुर क्षेत्र अंतर्गत माओवादी कैडर की उपस्थिति की सूचना पर नक्सल विरोधी अभियान के लिए पहुंचे डीआरजी बल पर आईईडी विस्फोट से हमारे 10 डीआरजी जवान एवं एक चालक के शहीद होने का समाचार बेहद दुखद है।  हम सब प्रदेशवासी उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। उनके परिवारों के साथ दुःख में हम सब साझेदार हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।