Breaking News

अमित शाह ने आतंकी फंडिंग के सभी नेटवर्क को धंवस्त करने के लिए सुरक्षाबलों को दी खुली छूट

जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर आए दिन बड़े-बड़े डेवलपमेंट हो रहे हैं। कश्मीर फाइल्स फिल्म रिलीज होने के बाद घाटी पर चर्चा और तेज हो गई है। इसी बीच 2 दिनों के दौरे पर जम्मू कश्मीर आए गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद के लिए फंड जुटाने वाले कश्मीरी कारोबारियों, अलगाववादियों, पाकिस्तान में बैठे आतंकी संगठनों पर सुरक्षाबलों को कार्रवाई करने की पूरी छूट दी है। शाह ने आतंकी फंडिंग के सभी नेटवर्क को धंवस्त करने को कहा है।

बता दें, पिछले वर्ष 3 करोड़ की भारतीय करेंसी पकड़ी गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी भी कई लोग जेल में बंद अलगाववादी नेता मसर्रत आलम, यासीन मलिक, शब्बीर शाह, बिट्टा कराटे जैसे लोगों के संपर्क में हैं। जो इनके इशारे पर देश-विदेश में बैठकर फंड जुटा रहे हैं।

खुफिया एजेंसियों के पा से लोगों के नाम की सूची

एनआईए और तमाम खुफिया एजेंसियों के पास कुछ लोगों के नाम की सूची भी है। जो रडार पर हैं। जल्द ही इनके ऊपर कार्रवाई हो सकती है। इसके अलावा पुंछ, कुपवाड़ा, राजोरी पंजाब के कुछ लोग आतंकियों के लिए फंड जुटा रहे हैं।

सुरक्षा एजेंसियों ने अमित शाह को इस बात की जानकारी दी है कि कुछ लोग पंजाब की जेलों में भी बंद हैं, जो आतंकवादियों के लिए फंड जुटा रहे हैं। ऐसे में शाह ने कहा कि जहां भी और जैसी भी जो आतंकी फंडिंग के लिए काम कर रहा है, उसका पूरा नेटवर्क ध्वस्त कर दें। इसके लिए उन्हें पूरी छूट है।